script

ग्रामीण विकास और पंचायत कर्मियों-अधिकारियों ने दिखाई एकजुटता, कामकाज किया ठप

locationकटनीPublished: Jul 13, 2021 04:49:12 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-लंबित मांगों की पूर्ति के लिए सामूहिक अवकाश लेकर जताया विरोध-जिले की सभी ब्लाक कार्यालयों में कामकाज पूरी तरह ठप

पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन

पंचायत व ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन

कटनी. वर्षों से लंबित मांगों की पूर्ति के लिए ग्रामीण विकास और पंचायतकर्मी भी अब आंदोलित हैं। इस आंदोलन में अधिकारी भी शामिल हैं। इन पंचायतकर्मियों व ग्रामीण विकास से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश पर चले जाने से जिले के सभी ब्लॉक में कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया। दूरदराज से आए ग्रामीणों को इससे काफी तकलीफ हुई।
जानकारी के मुताबिक रीठी के जनपद सीईओ प्रदीप सिंह के नेतृत्व में ब्लॉक के पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी सोमवार को एक दिन के सामूहिक अवकाश पर रहे। इस दौरान उन्होंने रीठी जनपद पंचायत कार्यालय परिसर में वर्षों से लंबित मांगों के समर्थन जमकर नारेबाजी की। फिर रीठी नयाब तहसीलदार प्रियंका नेताम को ज्ञापन सौंपा।
उधर बहोरीबंद जनपद पंचायत कार्यालय के सामने वहां के कर्मचारियों व ग्रामीण विकास अधिकारियों व कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई जनपद सीईओ मीना कश्यप ने की। फिर एसडीएम कार्यालय पहुंच कर मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
अधिकारियों व कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश के कारण कामकाज ठप
बहोरीबंद जनपद कार्यालय में बहुत से लोग काम कराने पहुंचे लेकिन कर्मचारियों अधिकारियों के सामूहिक अवकाश पर होने के कारण कोई काम नहीं हो सका। ऐसे में दूर-दराज से आए लोगों को मायूसी संग खाली हाथ लौटना पडा।

ट्रेंडिंग वीडियो