अंधाधुंध बिजली कटौती के विरोध में बढ़ रहा गुस्सा

-ग्रामीणों संग कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन
-पुलिस ने आंदोलनकारियों पर की पानी की बौछार

By: Ajay Chaturvedi

Published: 07 Sep 2021, 06:41 PM IST

कटनी. अंधाधुंध बिजली कटौती के विरोध में न केवल विंध्य क्षेत्र बल्कि पूरे मध्य प्रदेश में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। विंध्य क्षेत्र में जहां बीजेपी विधायक ने इस मुद्दे पर सरकार के खिलफ मोर्चा खोल रखा है तो अब कटनी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है।

अघोषित बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन

इसी कड़ी में कांग्रेसजनों ने बड़वारा विधायक विजयराघवेंद्र सिंह की अगुवाई में ग्रामीणों संग ढीमरखेड़ा तहसील में प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वे नारेबाजी करते हुए तहसील परिसर में बढ़ने लगे तो पुलिस ने उन पर पानी की बौछार की। इससे नाराज कांग्रेसियों ने बैरिकेडिंग स्टॉपर गिरा दिया। इस विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी शामिल रहे जिन्होंने गिरफ्तारी भी दी।

प्रदर्शनकारी कांग्रेसजनों व ग्रामीणों ने ढीमरखेड़ा तहसील के प्रभारी तहसीलदार हरिसिंह धुर्वे को ज्ञापन सौंपा। इसमें बिजली सहित अन्य समस्याओं के शीघ्र निराक की मांग की गई है।

विरोध प्रदर्शन में वरिष्ट कांग्रेस नेता शिवकुमार चौरसिया, मोहम्मद इसराइल, विकास निगम, शैलेंद्र पौराणिक, राकेश मारावी, विराट पांडेय, अजीत शुक्ला, स्वतंत्र चौरसिया, राममित्र शर्मा, रवि अवस्थी, रामखिलावन मिश्रा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के कांग्रेसजन, एनएसयूआइ कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned