scriptलापरवाही की हदः लॉकडाउन में भी नहीं मान रहे लोग, चुपके से कर रहे हैं उल्लंघन | People are not accepting even in lockdown, they are secretly violating | Patrika News

लापरवाही की हदः लॉकडाउन में भी नहीं मान रहे लोग, चुपके से कर रहे हैं उल्लंघन

locationकटनीPublished: Jul 31, 2020 12:04:49 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

लॉक डाउन उल्लंघन पर प्रशासन ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 14 हजार वसूला जुर्माना

photo_2020-07-31_12-02-55.jpg
कटनी. एक ओर जिला प्रशासन का अमला टोटल लॉकडाउन में दुकान खोलने वालों पर कार्रवाई के लिए अभियान चला रहा है, दूसरी ओर शहर में कई स्थानों पर लोग चोरी-छिपे दुकान खोल कर व्यवसाय भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया में इन दुकानों की तस्वीरें वायरल कर लोग कोरोनावायरस के संक्रमण को कम करने के लिए ऐसा नहीं करने की बात भी कह रहे हैं।
लॉकडाउन उल्लंघन करने वालों के खिलाफ फिर से पुलिस प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल के नेतृत्व में नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता, खाद्य सुरक्षा विभाग एवं पुलिस द्वारा चालान की कार्रवाई की गई। जिला अस्पताल समीप पहले चलानी कार्रवाई की गई इसके बाद हमला चांडक चौक पहुंचा, यहां पर खुली दुकानों पर चालानी कार्रवाई की के बाद बस स्टैंड में पहुंच कर दो दुकानों में चालानी कार्रवाई की। शिव नगर मोड़, शिव नगर में भी किराना दुकान, हार्डवेयर की दुकान पर चलानी कार्रवाई की गई। इसके बाद अमला पन्ना नाका पहुंचा वहां पर भी चलानी कार्रवाई करते हुए 14000 का राजस्व वसूला। रेड क्रॉस सोसाइटी की रसीद काटी गई। जुर्माने की राशि रेडक्रॉस में जमा कराई जाएगी।
पन्ना नाका में पटेल किराना स्टोर के संचालक द्वारा दुकान चलाई की जा रही थी। टीम को आता देख दुकान संचालक शटर बंद करके दुकान के अंदर घुस गया। 1 घंटे तक पुलिस प्रशासन के अधिकारी दुकान को खुलवाने की प्रयास करते रहे लेकिन उसके द्वारा दुकान नहीं खोली गई। आगे कार्रवाई करने चला गया फिर वापस लौटा तो घर का दरवाजा भी बंद कर लिया गया। काफी देर तक खुलवाने का प्रयास किया गया। काफी देर बाद भाई पहुंचा और जुर्माने की राशि वसूल की गई। नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल ने बताया कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दुकान सील करने की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए समझाइश भी दी जा रही है।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7vbfdv?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो