scriptनगर निगम के पानी में आ रहे कीड़े, लखेरा में फोर्स कम, अमीरगंज में सप्लाई बाधित, देखें वीडियो | People are troubled by problem of dirty water in Katni city | Patrika News
कटनी

नगर निगम के पानी में आ रहे कीड़े, लखेरा में फोर्स कम, अमीरगंज में सप्लाई बाधित, देखें वीडियो

शहर के लोग इन दिनों भीषण गर्मी में पेयजल के लिए खासे परेशान हैं। शहर के शहरी क्षेत्र सहित उपनगरीय क्षेत्र में पिछले कई दिनों से पेयजल की समस्या बनी हुई है, लेकिन नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की जा रही। लगातार पानी की सप्लाई ना होने, कम फोर्स होने व पेयजल में कीड़े, गंदगी आने की समस्या बनी हुई है।

कटनीMay 28, 2020 / 10:50 am

balmeek pandey

People are troubled by problem of dirty water in Katni city

People are troubled by problem of dirty water in Katni city

कटनी. शहर के लोग इन दिनों भीषण गर्मी में पेयजल के लिए खासे परेशान हैं। शहर के शहरी क्षेत्र सहित उपनगरीय क्षेत्र में पिछले कई दिनों से पेयजल की समस्या बनी हुई है, लेकिन नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की जा रही। लगातार पानी की सप्लाई ना होने, कम फोर्स होने व पेयजल में कीड़े, गंदगी आने की समस्या बनी हुई है। बुधवार को भी शहर के कई क्षेत्रों में लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ा। पत्रिका ने कई स्थानों पर पड़ताल की जिसमें लोगों ने गंभीर समस्या बताई। मदन मोहन चौबे वार्ड में गीताबाई सहित अन्य लोगों ने बताया कि पानी बहुत कम आता है एवं कीड़े आते हैं, 2 माह से शिकायत कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही, इसी तरह लखेरा में भी पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं आ रहा। संजय नगर, माधव नगर, अमीरगंज के लोग भी पेयजल को लेकर खासे परेशान हैं। अमीरगंज निवासी मीरा दुबे, प्रदीप कुमार रजक, विनोद वंशकार ने बताया कि लोगों के घरों तक पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही। कुछ स्थानों पर दोपहर 12 बजे आता है। तालाब के पास से एक किलोमीटर दूर पानी ढोने के लिए लोग मजबूर हैं। लगातार समस्या समाधान की मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

इनका कहना है
पेयजल समस्या समाधान के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। अमीरगंज में समस्या है, वहां पर नलकूप खनन कराने की व्यवस्था की जाएगी। फोर्स और गंदे पानी को लेकर भी फाल्ट दिखवाए जा रहे हैं। लोगों को पेयजल के लिए परेशानी न हो इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
सुधीर मिश्रा, ननि जल प्रदाय प्रभारी।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7u5osw?autoplay=1?feature=oembed

Home / Katni / नगर निगम के पानी में आ रहे कीड़े, लखेरा में फोर्स कम, अमीरगंज में सप्लाई बाधित, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो