scriptचार मौत- गमगीन माहौल में घरों को शव लेकर रवाना हुए परिजन…देखिए वीडियो | People from family went home with dead bodies | Patrika News

चार मौत- गमगीन माहौल में घरों को शव लेकर रवाना हुए परिजन…देखिए वीडियो

locationकटनीPublished: Jan 04, 2019 12:49:01 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

कटनी दमोह मार्ग में जमुनिया मोड़ के पास हादसे में चार लोगों की हुई थी मौत

People from family went home with dead bodies

People from family went home with dead bodies

कटनी. रीठी थाना क्षेत्र के जमुनिया मोड़ में गुरुवार की शाम को ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में हुई चार लोगों की मौत के बाद शुक्रवार की सुबह गमगीन माहौल में जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ और उसके बाद शवों को प्रशासनिक अधिकारियों ने वाहनों से टिहकारी व गोदाना रवाना किया। जिला अस्पताल में रात से मृतकों परिजनों व रिश्तेदारों के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। सुबह बड़ी संख्या में रीठी क्षेत्र से लोग पहुंचे। वहीं प्रशासन की ओर से रीठी नायब तहसीलदार भी अस्पताल में मौजूद रहीं। उन्होंने वाहनों की व्यवस्था कराई और शवों को पीएम केे बाद रवाना किया गया।
ये है मामला
टिहकारी निवासी अघनिया बाई पति भूरा चौधरी ६२ वर्ष कुछ दिन से बीमार थी और जिला अस्पताल में भर्ती थी। हालत में सुधार न होने पर परिजन व रिश्तेदार वृद्धा को ऑटो बुक करके गुरुवार को वापस घर ले जा रहे थे। ऑटो जैसे ही कटनी दमोह मार्ग पर रीठी थाना के जमुनिया मोड़ पर पहुंचा सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 10 जीबी 1985 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में अघनिया बाई सहित ऑटो में सवार वृद्धा के दामाद गोदाना निवासी रामसुजान चौधरी व बेटी द्रोपती बाई की मौके पर ही मौत हो गई थी। दुर्घटना में दीना चौधरी, संपत लाल चौधरी, रामकृपाल चौधरी, किशनलाल चौधरी व ऑटो चालक लाला गुप्ता निवासी हाउसिंग बोर्ड कटनी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्धा के बेटे संपत चौधरी की भी मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो