scriptबस्ती की ओर नाले निर्माण, सड़क बंद करने की सूचना लगते ही हुआ ये… | People protested against the construction of sewer | Patrika News

बस्ती की ओर नाले निर्माण, सड़क बंद करने की सूचना लगते ही हुआ ये…

locationकटनीPublished: Aug 22, 2019 09:46:14 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

खिरहनी फाटक अंडरब्रिज के पानी की निकासी को लेकर स्थानीय जनों ने मचाया हंगामा

People protested against the construction of sewer

रेलवे अधिकारियों से चर्चा करते स्थानीय जन।

कटनी. खिरहनी फाटक मेंं निर्माणाधीन अंडरपाथ के पानी की निकासी को लेकर बस्ती की ओर नाला निर्माण करने व अस्थाई रूप से मार्ग को बंद करने पर गुरुवार को स्थानीय जनों ने विरोध दर्ज कराते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे और चर्चा के बाद हल निकालने का आश्वासन देकर काम रुकवा दिया गया। फाटक में ओवर ब्रिज का निर्माण होने के बाद रेलवे ने फाटक बंद कर दिया है। जिससे नीचे रहने वालों को आवागमन में होने वाली परेशानी को देखते हुए अंडरपाथ का निर्माण कराया जा रहा है। जिसमें भरने वाले पानी की निकासी को लेकर सावरकर वार्ड की रेलवे लाइन से लगी हरिजन बस्ती की ओर नाला निर्माण कराने के साथ ही मार्ग को अस्थाई रूप से बंद कराने की सूचना गुरुवार को रेलवे ने लगा दी।

यहां घंटे भर बाद पहुंचती है पुलिस, शिकायत करने 18 किमी. का तय करना होता है सफर…जानिए कारण

जानकारी लगते ही लोग एकत्र हो गए और हंगामा शुरू करते हुए काम बंद करा दिया। जानकारी लगने पर एरिया मैनेजर प्रसन्न कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय जनों का कहना था कि मार्ग का नगर निगम ने चार माह पूर्व ही निर्माण कराया है और नाला बनने से वह खराब हो जाएगा। लोगों ने पानी की निकासी दूसरी ओर से कराने की बात कही। जिसपर एरिया मैनेजर ने काम बंद कराते हुए बैठकर हल निकालने को कहा। समझाइश के बाद लोग मौके से अलग हुए। इस दौरान विजय मंगल चौधरी, पार्षद राजकिशोर यादव, मौसूफ अहमद, चोखे भाइजान सहित अन्य जन मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो