scriptविरोध में खिंचवाई फोटो, मंत्री के आने से पहले ही चले गए | Photographs taken in protest, gone before minister's arrival | Patrika News

विरोध में खिंचवाई फोटो, मंत्री के आने से पहले ही चले गए

locationकटनीPublished: Feb 15, 2020 10:39:45 am

बस स्टैंड के समीप बने ऑडिटोरियम उद्घाटन के दौरान निर्वतमान महापौर और भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध रहा चर्चाओं में.

BJP workers with outgoing mayor protesting the auditorium opening program

ऑडिटोरियम उद्घाटन कार्यक्रम का विरोध करते निर्वतमान महापौर के साथ भाजपा कार्यकर्ता

कटनी. ऑडिटोरियम के लोकार्पण अवसर पर भाजपा के जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाए जाने पर निर्वतमान महापौर और भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। ऑडिटोरियम का उद्घाटन प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह को करना था, इससे पहले ही बाहर निर्वतमान महापौर और भाजप कार्यकर्ताओं ने विरोध में मोर्चा खोल दिया।
खासबात यह है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री के आने से पहले ही विरोध समाप्त कर दिया। प्रभारी मंत्री 13 फरवरी को जब लोकार्पण के लिए पहुंचे तो विरोध करने वाले भाजपा कार्यकर्ता चले गए थे। इससे पहले निर्वतमान महापौर शशांक श्रीवास्तव, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, आशीष गुप्ता, अभिषेक ताम्रकार, अर्पित पोद्दार, किरण जैन, भावना सिंह , शिल्पी सोनी सहित बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।
ऑडिटोरियम उद्घाटन में भाजपा जनप्रनिधियों को नहीं बुलाए जाने की घटना को निर्वतमान महापौर शशांक श्रीवास्व ने कुत्सित मानसिकता करार दिया तो विरोध करने की उनकी कार्यशैली पर भी सवाल उठे। लोगों ने कहा प्रभारी मंत्री के आने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध समाप्त कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो