scriptफुटेज खंगाले, व्यापारी से की पूछताछ, फिर भी पुलिस के हाथ खाली | phutej khangaale, vyaapaaree se kee poochhataachh, phir bhee police ke | Patrika News

फुटेज खंगाले, व्यापारी से की पूछताछ, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

locationकटनीPublished: Mar 25, 2019 11:21:33 am

Submitted by:

dharmendra pandey

पांच दिन बाद भी बुजुर्ग के झोले से एक लाख रुपये चुराने वालों का पता नहीं लगा पाई कोतवाली पुलिस

कटनी. १९ मार्च को घंटाघर क्षेत्र से दिन दहाड़े बुजुर्ग केे झोले से एक लाख रुपये चुराने वाले आरोपियों तक कोतवाली पुलिस नहीं पहुंच पाई है। घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

उल्लेखनीय है कि विजयराघवगढ़ के ग्राम विस्तरा निवासी बुजुर्ग ब्रज किशोर यादव ने मंगलवार यानि १९ मार्च को सिविल लाइन स्थित जिला सहकारी बैंक से पत्नी का इलाज कराने के लिए एक लाख रुपये निकाले थे। रुपये को झोले में रखकर वह घंटाघट स्थित गुप्ता बीज भंडार गया था। यहां से लौकी व भिंडी के बीज खरीदे थे। बीज भंडार की दुकान से बाहर कुछ दूर जाने के बाद झोला देखा तो रुपये गायब मिले। कोतवाली पहुंचकर कुछ अज्ञात महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रकरण को दर्ज पुलिस जांच में जुटी। एसबीआई चौराहा, मेन चौराहा व गर्ग चौराहे पर लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज तलाशे। दुकानदार व आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक अनिल काकड़े ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में महिलाएं दिखाई दे रही है, लेकिन अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामले की जांच जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो