खराब सड़क पर पौधे रोपकर कांग्रेसियों ने की नारेबाजी

निवार में आमजनों से जुड़ी समस्याओं को लेकर किया विरोध प्रदर्शन.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 11 Oct 2021, 11:48 PM IST

कटनी. निवार सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में इन दिनों किसानों के लिए बिजली की समस्या तो गंभीर है ही साथ ही जर्जर सड़कें भी परेशान किए हुए हैं। इसको लेकर कांग्रेस सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। निवार में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर रैली निकालकर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद कलेक्टर के नाम सौंपे ज्ञापन में मांगों को शीघ्र पूरा करने की बात कही।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि ग्राम पहाड़ी निवार से ग्राम पिपरौध तक का मार्ग जर्जर है, जिसमें आवागमन के लिए लोगों को अत्याधिक तकलीफों का सामना करना पड़ता है, अविलंब इस मार्ग का निर्माण कार्य कराया जाए। ग्राम पहाड़ी से तखला होते हुए कटनी जाने वाला नहर किनारे का मार्ग कच्चा है, जिस पर प्रतिदिन हजारों लोग आवागमन करते हैं, उक्त मार्ग का निर्माण कार्य कराया जावे।

इस दौरान न सिर्फ कांग्रेसियों ने पुतला फूंका बल्कि निवार के गड्ढे वाली रोड में पौधे रोपे। जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिथलेश जैन ने कहा कि विगत 10 वर्षों से इस क्षेत्र के विधायक संदीप जयसवाल हंै और जब भी चुनाव आते हैं तो वे विभिन्न प्रकार के आश्वासन दे जाते हैं। यदि इसी तरह से भाजपा के विधायक को जीतते रहेंगे तो आमजन इसी प्रकार से रोड, नाली बिजली, पानी की समस्या से जूझते रहेंगे।

कांग्रेस पार्टी के ग्रामीण जिलाध्यक्ष गुमान सिंह ने कहा कि सरकार को बिजली, पानी, रोड की समस्या का समाधान नहीं करना। बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने कहा की इन समस्याओं को जल्द से जल्द ठीक नहीं किया गया तो आगामी विधानसभा प्रारंभ होने पर विधानसभा प्रश्न के माध्यम से मुद्दा उठाया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह, ग्रामीण जिलाध्यक्ष गुमान सिंह, कांग्रेस शहर जिला अध्यक्ष मिथिलेश जैन, करण सिंह चौहान, हरिशंकर शुक्ला, राकेश जैन, संतोष यादव, गुड्डू द्विवेदी, अमित सिंह, राजा जगवानी, पंकज गौतम, रबी जयसवाल, राम सिंह ठाकुर, अंकित चतुर्वेदी, सचिन गर्ग, मोनू ठाकुर, राजा दुबे, कमलेश सेन, अरविंद दुबे, योगेश चौबे, अखिलेश चौबे सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned