लॉकडाउन में चल रही थी प्लाटिंग, स्थानीय लोगों के विरोध पर पुलिस व रेलवे अधिकारियों ने रुकवाया काम

लॉकडाउन के बाद भी एनकेजे जैन कॉलोनी गली नंबर 2 और 3, 4 में प्लास्टिंग का काम चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस व रेल अधिकारियों ने काम रुकवाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राकेश जैन द्वारा जेसीबी चलाकर एवं मजदूर एकत्रित करके प्लाटिंग का काम किया जा रहा है।

कटनी. लॉकडाउन के बाद भी एनकेजे जैन कॉलोनी गली नंबर 2 और 3, 4 में प्लास्टिंग का काम चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस व रेल अधिकारियों ने काम रुकवाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राकेश जैन द्वारा जेसीबी चलाकर एवं मजदूर एकत्रित करके प्लाटिंग का काम किया जा रहा है। जैन कॉलोनी वासियों ने इसका विरोध किया। प्लाटिंग करने वाले व्यक्ति से कहा गया कि इस समय कोरोनावायरस चल रहा है आप बेवजह भीड़ ना एकत्रित करें, लेकिन वह नहीं माने। लोगों ने पुलिस व रेलवे अधिकारियों को सूचना दी। एनकेजे थाना के पुलिस और रेलवे के आईओडब्लू मौके पर पहुंचे और काम को रुकवाया। लॉकडाउन खत्म होने के बाद काम कराने कहा गया। तत्काल मौके से जेसीबी को हटवाया। लोगों ने कहा कि भीड़ के कारण कोरोना वायरस फैलने का अंदेशा रहता है, ऐसे में लॉक डाउन होने पर भीड़ को हर जगह से अलग किया जाए।

इनका कहना है
प्लाटिंग का कोई काम नहीं कराया जा रहा है। दो-तीन दिन पहले दलदल था तो उसे ठीक कराया गया है। लोग मजदूर लगाकर प्लाटिंग कराने की गलत जानकारी दे रहे हैं।
राकेश जैन, प्लाटिंगकर्ता।

स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि यहां पर मशीन और मजदूर लगाकर प्लाटिंग कराई जा रही है। लॉक डाउन के चलते मौके पर जाकर काम बंद कराया गया है।
अनिल काकड़े, थाना प्रभारी एनकेजे।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned