पड़ोसी जिले से भागा हत्या का आरोपी, सर्चिंग में कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे...देखिए वीडियो

Mukesh Tiwari

Updated: 22 Jan 2019, 12:12:29 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. पड़ोसी जिले उमरिया के चंदिया में रविवार की रात को एक परिवार पर कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी युवक बरही निवासी संजय यादव की तलाश जिले में भी जारी रही। जिसे दोपहर बाद कटनी व उमरिया की पुलिस ने लमतरा फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। चंदिया से वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के कटनी की ओर भागे जाने की लोकेशन पुलिस को मिली थी और इसको लेकर कुठला व रीठी पुलिस को अलर्ट किया गया था। कुठला पुलिस ने पन्ना तिराहा, दमोह रोड टोल टैक्स के पास सघन चेकिंग की तो रीठी पुलिस ने बाइपास तिराहा में वाहनों को रोककर युवक की तलाश की। दोपहर बाद कुठला व उमरिया पुलिस ने संयुक्त रूप से मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी संजय यादव को लमतरा फाटक के पास गिरफ्तार कर लिया।
चंदिया निवासी सुरेश अग्रवाल पिता महेश अग्रवाल 51 वर्ष की बेटी 14वर्षीय सोनिया रविवार की रात लगभग 10.30 बजे अपने पड़ोसी मनोज नामदेव के घर चल रही पार्टी के दौरान पहुंची थी। उसके दोनों हाथ लहुलुहान थे। उसने मनोज को मां व पिता को बचा लेने की गुहार लगाई। सोनिया ने उस दौरान कटनी के बरही से उसके घर दूध लेकर जाने वाले युवक संजय यादव का नाम लिया था। गंभीर रूप से घायल सोनिया के साथ जब पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो सुरेश व उनकी संध्या अग्रवाल भी लहुलुहान पड़े थे। तीनों को चंदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में कटनी रेफर किया गया। रात को परिजन घायलों को एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद सुरेश को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं संध्या व सोनिया का इलाज जारी है। घटना का कारण क्या था, इस संबंध में जानकारी नहीं लग सकी है। पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए उसे परिजनों को सौंप दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned