यहां शोहदों को सबक सिखाने छात्रा बनकर पहुंचीं महिला सब इंस्पेक्टर, कई को खदेड़ा, देखें वीडियो

Balmeek Pandey

Updated: 19 Nov 2019, 12:31:42 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. गर्ल्स कॉलेज के सामने आवारागर्दी व छात्राओं से छेड़छाड़ व फब्तिदयां कसने वाले शोहदों को सबक सिखाने सोमवार को महिला पुलिस अलग ही अंदाज में नजर आई। महिला थाना प्रभारी राखी पांडे के नेतृत्व में उप निरीक्षक छात्राओं के वेश में सिविल ड्रेस में पहुंची। काफी समय तक कॉलेज के बाहर खड़े रहकर माहौल को भांपा। शोहदों पर कार्रवाई करने अभियान चलाया, हालांकि इस दौरान कोई भी शोहदा व असामाजिक तत्व किसी भी छात्रा से छेडख़ानी करते नजर नहीं आया। अनावश्यक रूप से गल्र्स कॉलेज के सामने खड़े युवाओं को फटकार लगाकर भगाया गया। इस दौरान निवार चौकी प्रभारी प्रियंका राजपूत, सब इंस्पेक्टर रश्मि सोनखरे सहित आरक्षक मौजूद रहे। महिला थाना प्रभारी राखी पांडे ने छात्राओं को हेल्पलाइन नंबर, मोबाइल नंबर नोट कराया। छात्राओं को अलर्ट रहने के टिप्स दिए। किसी भी शोहदे द्वारा कोई हरकत करने पर कैसे निपटना है इसके संबंध में जानकारी दी।

 

इस शहर में जिला प्रशासन और नगर निगम की खींचतान में गुमनाम हुई 62 वर्षों की ऐतिहासिक परंपरा, लोगों में निराशा

 

जारी रहेगा अभियान
राखी पांडे ने बताया कि लगातार बढ़ रही छेड़छाड़ की घटनाओं पर रोक लगाने एसपी ललित शाक्यवार व एएसपी संदीप मिश्रा के निर्देश पर कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई लगातार चलेगी। थाना प्रभारी ने कहा कि जागृति पार्क, तिलक कॉलेज, नई बस्ती, कटायेघाट पार्क आदि में कार्रवाई जारी रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned