scriptढाबा में आरक्षकों का ज्यादा बना बिल, शराब पीकर रुपये देने से किया इन्कार तो बढ़ा विवाद, जमकर हुई मारपीट | Police assault in hotel | Patrika News
कटनी

ढाबा में आरक्षकों का ज्यादा बना बिल, शराब पीकर रुपये देने से किया इन्कार तो बढ़ा विवाद, जमकर हुई मारपीट

ढाबा संचालक सहित पुत्र व कर्मचारी घायल, दोनों आरक्षकों को भी चोट, दोनों आरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज

कटनीSep 07, 2021 / 10:16 pm

balmeek pandey

ढाबा में आरक्षकों का ज्यादा बना बिल, शराब पीकर रुपये देने से किया इन्कार तो बढ़ा विवाद, जमकर हुई मारपीट

ढाबा में आरक्षकों का ज्यादा बना बिल, शराब पीकर रुपये देने से किया इन्कार तो बढ़ा विवाद, जमकर हुई मारपीट

कटनी. रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत देवरी फाटक में दो पुलिस लाइन के दो आरक्षकों और राय ढाबा के संचालक और कर्मचारियों के बीच जमकर विवाद और मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरक्षक आशुतोष यादव, आरक्षक सतीश सिंह दोनों पुलिस लाइन में हैं। राय ढाबा में रात में 12.30 बजे पहुंचे। ढाबा बंद करके स्टॉफ खाना खा रहा था। इस पर आरक्षकों ने कहा कि हमको पहचानते नहीं हो क्या, हमको खाना नहीं खिलाओगे। ढाबा संचालक ने कहा कि साहब ढाबा तो बंद हो गया है, मिस्त्री भी घर चला गया है, अब जो बचा है उसकी से काम चलाइये। आरक्षकों ने कहा जो भी रेडी है दो।
ढाबा संचालक का कहना है कि आरक्षकों शराब लेकर पहुंचे थे, दोनों ने पीना शुरू कर दिया। लगभग तीन घंटे तक शराब पीते रहे। सुबह 3 बजे 680 रुपये से अधिक का बिल बनाकर दिया गया तो आरक्षकों ने देने से मना कर दिया और गाली गुप्तार करते हुए कहा कि पुलिस से बिल लोगे। रुपये मांगने पर मारपीट करने लगे। मारपीट में जितेंद्र राय (47) निवासी देवरीफाटक का मारपीट में हाथ टूट गया है। पुत्र आयुष राय (17) साल का हाथ में चाकू मार दी है। कर्मचारी कैलाश लखेर के साथ में भी मारपीट की है। 12 बजे से लेकर 4 बजे तक उपद्रव करते रहे। ढाबा संचालक ने कहा कि हमने भी बीच बचाव में में मारपीट की जिसमें पुलिस को भी चोट लगी है।

पुलिस नहीं पहुंची तो की हेल्पलाइन में शिकायत
बता दें कि आरक्षकों द्वारा की गई मारपीट के बाद ढाबा संचालक ने डायल 100 को फोन किया, जब कोई नहीं पहुंचा तो रात में 4 बजे के बाद सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। बताया जा रहा कि आरक्षक किरायेदार की बाइक लेकर चले गए थे। तभी ढाबा संचालकों ने देगवांव तक पीछा किया, वहां भी जमकर विवाद हुआ व मारपीट दोनों पक्षों में हुई। जितेंद्र राय का कहना है कि रीठी थाना प्रभारी जांच के लिए पहुंचे थे। मामले को वापस लेने दबाव बना रहे हैं।

थाना प्रभारी बोले चल रही है जांच
थाना प्रभारी सतीश तिवारी का कहना है कि पुलिस लाइन के दो आरक्षक थे। रात में खाना खाने पहुंचे थे। ढाबा बंद था, खुलवाकर खाना खाया। बिल 680 बनने पर इसका विरोध किया। कम न करने पर आरक्षकों ने गाली-गलौज कर दी, इसी को लेकर विवाद बढ़ गया। इसमें मारपीट दोनों पक्षों से हुई है। पहले ढाबा में विवाद व मारपीट फिर देवगांव में हुई है। लोगों के कथन लिए जा रहे हैं। ढाबा संचालक की शिकायत पर आरक्षकों के खिलाफ मामला धारा 294, 323, 324, 506, 34 के तहत दर्ज हो गया है। आरक्षकों को भी चोट पहुंची है। जांच अभी जारी है।

इनका कहना है
मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
मनोज केडिया, एएसपी।

Home / Katni / ढाबा में आरक्षकों का ज्यादा बना बिल, शराब पीकर रुपये देने से किया इन्कार तो बढ़ा विवाद, जमकर हुई मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो