हथियार लेकर घूम रहा था बदमाश, धर दबोचा तो बोला मैं चोर हूं

दीवार में गड्ढा कर चोरी की वारदात को अंजाम

By: Subodh Tripathi

Updated: 04 Oct 2021, 07:33 PM IST

कटनी. पेट्रोलिंग कर रही पुलिस के हत्थे एक बदमाश चढ़ गया, यह अपने साथ धारदार हथियार लेकर घूम रहा था, लेकिन जैसे ही पुलिस ने धर दबोचा तो बोला मैं चोर हूं। इसके बाद खुद उसी ने अपने द्वारा की गई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया।


जानकारी के अनुसार झिंझरी चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर पुलिस टीम के साथ २ अक्टूबर को पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान धारदार हथियार लेकर घूम रहा फूलचंद्र पिता मनधारी कुशवाहा नजर आया तो पुलिस ने उसे धर दबोचा, पुलिस ने इस आरोपी पर आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और पूछताछ जारी रखी, जिसमें उससे एक चोरी का भी खुलासा हुआ।

गांव की महिलाओं ने खुद को सशक्त बनाने बच्चों को पहनाई यूनिफार्म


पूछताछ में फूलचंद्र ने बताया कि वह 7 सितंबर को एक दीवार में गड्ढा कर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। उसने झिंझरी चौकी अंतर्गत ग्राम कछगवां में प्रीतम पटेल के घर की दीवार पर गड्ढा कर चांदी की पायल, चांदी की चैन, चूड़ी सहित साढ़े 19 हजार रुपए नकद चोरी किए। इसके बाद 9 सितंबर की रात राकेश पटेल के घर पर भी उसी तरीके से घर की दीवार में गड्ढा कर एक जोड़ी हाथफूल, 1 जोड़ी चांदी की चूड़ी व 800 रुपए नगद चुराए थे। जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक कटनी सुनील जैन सहित अन्य अधिकारियों को दी गई, इसके बाद आरोपी फूलचंद कुशवाहा का आपराधिक रिकॉर्ड निकला गया। जिस पर अलग अलग थाना क्षेत्र में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। आरोपी को माननीय न्यायालय कटनी के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

Subodh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned