सड़क पर बेतरतीब खड़े हो रहे ऑटो चालकों को पुलिस ने खदेड़ा

गर्ग चौराहा, जिला अस्पताल, बरही रोड और थाना तिराहा के पास खड़े ऑटो चालकों पर की कार्रवाई, 16 पर लगाया जुर्माना

 

कटनी. शहर की यातायात व्यवस्था को बिगाडऩे वाले ऑटो चालकों पर शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की है। 16 ऑटो चालकों पर जुर्माना लगाया है। शहर में ऑटो रिक्शा को खड़ा करने के लिए अलग-अलग जगह पर स्थान निर्धारित किया गया है, इसके बावजूद ऑटो रिक्शा चालक तय स्थान पर वाहन नहीं खड़ा कर रहे। बेतरतीब वाहन खड़ा करने की वजह से शहर में जाम की स्थिति निर्मित होती है। शहर का यातायात बाधित होता है। जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को कोतवाली टीआइ वीके विश्वकर्मा ने जिला अस्पताल, कोतवाली तिराहा, गर्ग चौराहा, बरही रोड व जीआरपी के सामने निर्धारित स्थान पर खड़ा न होने वाले ऑटो रिक्शा चालकों को भगाया। कुछ को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कराया।
पुलिस को देखते ही भागे
शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे के लगभग जैसे ही पुलिस कार्रवाई करने थाना तिराहा पहुंची तो यहां पर बेतरतीब ऑटो खड़ा करने वाले चालक भाग खड़े हुए। पुलिस ने पीछा किया और पकड़कर कोतवाली परिसर में खड़ा कराया। कोतवाली टीआइ विश्वकर्मा ने बताया कि यातायात व्यवस्था को बिगाडऩे वाले 16 ऑटो रिक्शा चालकों पर कार्रवाई की गई है। लगभग 7 से 8 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया है। कार्रवाई के दौरान रूपाली यादव, निखत खान, महेश चौधरी, त्रिलोकी, सतीश, गौरीशंकर व श्रवण मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
.

dharmendra pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned