पुलिस आरक्षक ने की कम्प्यूटर ऑपरेटर की पिटाई, VIDEO

आरक्षक बोले पुलिस से पैसे मांगने की हिम्मत कैसे हुई, कम्प्यूटर के साथ मारपीट के अलावा सामग्रियों को भी पहुंचाया नुकसान.

- शनिवार सुबह आरक्षक की मनमानी के खिलाफ अस्पताल स्टॉफ ने खोला मोर्चा, एसपी ने आरक्षक को लिया निलंबित, सीएसपी करेंगे विभागीय जांच.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 27 Jun 2021, 05:58 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. जिला अस्पताल में आइसीयू में लगने वाले शुल्क को लेकर 25 जून की रात कोतवाली में पदस्थ आरक्षक सतीश सिंह ने अस्पताल स्टॉफ से विवाद किया। मारपीट की। अस्पताल स्टॉफ कम्प्यूटर ऑपरेटर सुरेंद्र ने बताया कि आइसीयू शुल्क मांगते ही आरक्षक ने कहा कि पुलिस से पैसे मांगते हो और मारपीट करना शुरू कर दिया। अस्पताल में रखी सामग्री में तोडफ़ोड़ भी की। आरक्षक की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर, अस्पताल में ड्यूटी के दौरान स्टॉफ से अभद्रता के खिलाफ शनिवार को अस्पताल के कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया।

कैजुल्टी प्रभारी रेशमा अंसारी ने बताया कि पुलिस आरक्षक सतीश सिंह रात में इलाज कराने के दौरान पहले तो कंप्यूटर ऑपरेटर से मारपीट की फिर कैजुअल्टी में आकर ऑक्सीजन के फ्लो मीटर तोड़ दिए, सक्शन मशीन भी तोड़ी। आरक्षक की इस हरकत पर कार्रवाई की मांग की गई है।

इस बारे में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. यशवंत वर्मा ने बताया कि आरक्षक के क्रियाकलाप की जानकारी एसपी को दी गई है। नर्सिंग स्टाफ द्वारा घटना के विरोध में प्रदर्शन से कुछ देर के लिए जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाएं प्रभावित हुईं। अब स्थिति सामान्य है।

इस बारे में एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि कोतवाली में पदस्थ आरक्षक सतीश सिंह को अस्पताल में की गई हरकत पर निलंबित कर दिया गया है। विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं, जिसे सीएसपी करेंगे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned