scriptकार चालक को भी पुलिस ने दबोचा, 2 लाख किए जब्त | Police driver arrested, Rs 2 lakh seized | Patrika News

कार चालक को भी पुलिस ने दबोचा, 2 लाख किए जब्त

locationकटनीPublished: Apr 24, 2019 11:33:19 am

Submitted by:

dharmendra pandey

ग्यारह लाख में 9 लाख बरामद, दो अब भी फरार, तलाश जारी, भारतीय स्टेट बैंक में 11 लाख चोरी का मामला

Police driver arrested, Rs 2 lakh seized

Police driver arrested, Rs 2 lakh seized

कटनी. भारतीय स्टेशन में 16 अप्रैल को हुई सनसनीखेज वारदात में कोतवाली पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। दो नाबालिगों के पास से जहां 7 सात लाख बरामद करने के बाद इस मामले में संलिप्त कार चालक को भी कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी के पास से दो लाख रुपये बरामद हुए हैं। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। कोतवाली टीआइ शैलेष मिश्रा ने बताया कि 16 अप्रैल को माधवनगर निवासी पराग पंजवानी भारतीय स्टेट बैंक में रुपये जमा करने गए थे। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने 11 लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया था। घटना के बाद से तत्काल पुलिस सक्रिय हुई। एसपी डॉ. हिमानी खन्ना के निर्देश में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। सीसीटी फुटेज और मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी के गिरेवान तक पहुंची। इस मामले में मां के इशारों पर संलिप्त दो नाबालिगों से 7 लाख जब्त किए। चालक सुनील यादव की तलाश की जा रही थी। 22 अप्रैल को पचोर से दबोचकर पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल किया।
घर में छिपा रखे था रुपये:
टीआइ मिश्रा ने बताया कि आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रुपये घर पर छिपाकर रखे है। घर से पुलिस ने दो लाख रुपए बरामद किए। इस मामले में दो अन्य आरोपी रोहित सिसोदिया व सुधा सिसोदिया की तलाश जारी है। उक्त कार्रवाई में टीआइ शैलेष मिश्रा, संजय दुबे, एसआइ अश्वनी मिश्रा, दुर्गेश तिवारी, जेपी तिवारी, बहादुर सिंह, नीलेश दुबे, मणि सिंह, शशिकांत करोतिया, रवि मोहन जाटव, दीपक तिवारी, लालू यादव, जयंती कोरी, रविंद्र दुबे, नितिन जायसवाल, श्रवण मिश्रा की भूमिका रही।
पूछताछ में पुलिस से किशोरों ने कहा मां कराती है चोरी
16 अप्रैल को भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से मसाला व्यापारी के 11 लाख रुपयों से भरा बैग चुराने के मामले में पकड़े गए राजगढ़ निवासी दोनों किशोरों को सोमवार कोतवाली पुलिस ने बाल न्यायालय में पेश किया। इधर, पुलिस की पूछताछ में दोनों किशारों ने बताया कि मां के कहने पर ही चोरी करते थे। वहीं इनको हर जगह पर लेकर जाती थी। इसके पहले किसी दूसरी जगह पर भी किशोरों ने इसी तरह सेे चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। गंतव्य स्थान पर जाकर बैग को खोला गया तो उसमें सब्जी भरी हुई थी। दूसरी तरफ सोमवार को भी पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी रहीं। कोतवाली टीआइ शैलेष मिश्रा ने बताया कि गिरोह में शामिल मामा, वाहन चालक व एक महिला की तलाश की जा रही है। जल्द ही फरार चल रहे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही शेष रकम भी जब्त की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो