scriptकूलर से लेकर टेबिल के नीचे तक जांच, नहीं मिली शराब | police found alcohol in hotel | Patrika News

कूलर से लेकर टेबिल के नीचे तक जांच, नहीं मिली शराब

locationकटनीPublished: Apr 11, 2018 09:26:29 pm

Submitted by:

shivpratap singh

शराब पकडऩे होटलों और ढाबों में दी दबिश, खाली हाथ लौटा आबकारी का अमला

police found alcohol in hotel

police found alcohol in hotel

कटनी. शराब के अवैध विक्रय और भंडारण की शिकायतों पर आबकारी विभाग ने बुधवार से अभियान शुरू किया। शहर में आबकारी विभाग की टीम ने होटलों और ढाबों में दबिश दी, लेकिन यहां शराब नहीं पाई गई। इसका कारण पुलिस का शराब के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान बताया जा रहा है। होटलों और ढाबों में खुलेआम शराब परोसी जाती है, लेकिन वर्तमान में इस अवैध कारोबार पर अंकुश लगा हुआ है। देरशाम आबकारी विभाग की टीम जिला अस्पताल के समीप संचालित अलका भोजनालय पहुंची। यहां शराब के अवैध विक्रय पर पूर्व में भी दर्जनों प्रकरण बनाए जा चुके हैं। अफसरों ने भोजनालय का कोना-कोना तलाश लिया, लेकिन शराब नहीं मिली।
ग्रामीण अंचलों में भी दी दबिश
जिला आबकारी अधिकारी आरपी किरार ने बताया कि टीमों का गठन कर कार्रवाई की जा रही है। ग्रामीण अंचलों में भी टीम कार्रवाई के लिए पहुंची हैं। उन्होंने बताया कि अबतक भारी मात्रा में कहीं भी शराब बरामद नहीं हुई है।
—————————
किसी का इंश्योरेंस नहीं तो कोई बोला घर में रखा है कागज
जिलेभर में पुलिस ने चारपहिया वाहनों की जांच के लिए चलाया अभियान
कटनी. चारपहिया वाहनों की जांच के लिए बुधवार को जिलेभर में थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया गया। इस दौरान थाना प्रभारी व उनकी टीम ने वाहनों को रोककर जांच की और दस्तावेज न होने पर जुर्माना वसूला। पुलिस की जांच बिना इंश्योरेंस दौड़ रहे वाहनों पर फोकस रही। कोतवाली में दोपहर चारपहिया वाहन मालिक पुलिसकर्मियों से तरह-तरह के बहाने बनाते रहे। कोई इश्योरेंस न होने की बात कहता रहा तो कोई घर में कागज भूलना बताता रहा। अफसरों ने भी वाहन मालिकों से सख्ती दिखाई। एनकेजे पुलिस ने दुर्गा चौक में देरशाम जांच की। थाना प्रभारी रंजीत सराठे ने बताया कि बिना दस्तावेज दौड़ रहे वाहनों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई है।
————————————————

आग से जले युवक की मौत
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत ग्राम टिकरवारा में आग से जलकर घायल राजेश आदिवासी उम्र ३६ वर्ष ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दमतोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि राजेश को ९ अप्रैल को यहां भर्ती कराया गया था। आग लगने का कारण अबतक अज्ञात है। मर्ग कायम कर प्रकरण की विवेचना की जा रही है।
———————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो