scriptपकड़े गए तो किसी ने भरा जुर्माना, कोई फोन पर कराता रहा बात… | Police investigated vehicles | Patrika News

पकड़े गए तो किसी ने भरा जुर्माना, कोई फोन पर कराता रहा बात…

locationकटनीPublished: Feb 02, 2020 09:03:27 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

जिले भर के थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग का चला विशेष अभियान

Police investigated vehicles

कार्रवाई करती पुलिस।

कटनी. जिले भर के थानों में एक साथ पुलिस ने वाहनों की जांच के लिए अभियान चलाया। शहरी थानों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिनभर नियम का पालन न करने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान जहां कुछ ने जुर्माना अदा किया तो कुछ वाहन छोडऩे के लिए पुलिस अधिकारियों से फोन पर बात कराते नजर आए। कोतवाली पुलिस ने तिराहा में वाहनों की जांच की। जिसमें दोपहिया वाहन विशेष रूप से शामिल रहे। नबालिगों द्वारा वाहन चलाने, तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने, रेड लाइट जंप, बिना दस्तावेज वाहन चलाने वालों की जांच की गई। एसआइ नवीन नामदेव की अगुवाई में चली कार्रवाई में 14 वाहनों पर जुर्माना लगाया गया और उनसे 3500 रुपये पुलिस ने वसूले।

छात्र को 12वीं की दिलाई परीक्षा, जब जरूरत में लगाई अंकसूची तो सामने आया ये सच…

कुठला पुलिस ने दो दर्जन से अधिक पर की कार्रवाई
कुठला पुलिस ने थाना के सामने मुख्य मार्ग पर वाहनों की जांच की। थाना प्रभारी विपिन सिंह, एसआइ करिश्मा चौधरी की मौजूदगी में कार्रवाई हुई। जिसमें दो दर्जन से अधिक वाहन पकड़े गए और जुर्माना लगाया गया। वहीं माधवनगर पुलिस ने मुख्य मार्ग पर चालानी कार्रवाई की। जांच के दौरान आठ वाहनों को पकड़ा और 37 सौ से अधिक जुर्माना वसूला। देर शाम एनकेजे पुलिस ने भी मुख्य मार्ग पर वाहनों की जांच की।
यातायात पुलिस ने आधा सैकड़ा वाहन पकड़े
यातायात पुलिस ने भी अलग-अलग स्थानों पर वाहनों की जांच की। जिसमें दोपहिया के साथ ही क्षमता से अधिक सवारी लेकर चलने वाले ऑटो, लोडर वाहनों पर भी कार्रवाई की गई। यातायात प्रभारी राघवेन्द्र भार्गव की अगुवाई में दिनभर चली जांच में आधा सैकड़ा वाहन पकड़े गए और 25 हजार रुपये का जुर्माना वसूला।
बहोरीबंद पुलिस ने बस स्टैंड में चलाया अभियान
बहोरीबंद पुलिस ने थाना प्रभारी रेखा प्रजापति की अगुवाई में बस स्टैंड के पास वाहन चेकिंग की। जिसमें वाहन चालकों के दस्तावेज, बिना हेलमेट, तीन सवारी आदि की जांच की गई और नियम विरूद्ध वाहन चलाते पाए जाने पर कार्रवाई की गई। एसआइ एसपी चतुर्वेदी सहित बल मौजूद थे। वहीं रीठी पुलिस ने मुहांस के पटेहरा तिराहा के पास कटनी-दमोह मार्ग पर वाहन जांच की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो