script

मित्तल इनक्लेव में अवैध मुरूम फिलिंग की शिकायत, वाहन पकडऩे के नौ घंटे तक चलती रही पुलिस की जांच

locationकटनीPublished: Nov 19, 2020 08:36:10 am

माधवनगर पुलिस ने 11.30 बजे पकड़ा हाइवा वाहन, सप्लायर ने 12.45 बजे जनरेट किया लेटराइड परिवहन का टीपी, रात 9 बजे टीआई संजय दुबे बोले-चल रही जांच.

Madhav Nagar Police erected vehicle in police station, but mineral empty

माधवनगर पुलिस ने वाहन खड़ा किया, लेकिन खनिज खाली.

कटनी. शहर में कॉलोनी निर्माण के दौरान अवैध खनिज का उपयोग और कार्रवाई में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां मित्तल इनक्लेव में अवैध मुरूम फिलिंग की शिकायत माधवनगर टीआई तक पहुंची। टीआइ के निर्देश पर आरक्षक रविंद्र दुबे और शिवकुमार पटेल ने निर्माणस्थल से कुछ दूर पहले ही हाइवा वाहन क्रमांक एमपी 20 एचबी 4776 को 18 नवंबर की सुबह करीब 11.30 बजे पकड़ा। आरक्षक ने बताया कि हाइवा में मुरूम लोड था। इस दौरान मौके पर दस्तावेज नहीं दिखाया गया।

 

Police caught haiva vehicle at 11.30 am, generated TP at 12.45 pm.
पुलिस ने 11.30 बजे पकड़ा हाइवा वाहन, 12.45 बजे जनरेट टीपी. IMAGE CREDIT:

पुलिस द्वारा वाहन पकडऩे के साथ ही मामले को दबाने का खेल भी शुरू हो गया। 12.45 बजे जनरेट की गई टीपी में उरमलिया मिनरल्स एंड ब्रिस्स सप्लायर द्वारा हाइवा वाहन में लेटराइड खनिज बताकर पवन मित्तल के मित्तल इनक्लेव में परिवहन बताया गया।

खासबात यह है कि सुबह 11.30 बजे हाइवा वाहन को पकडऩे के नौ घंटे बाद तक माधवनगर पुलिस की जांच पूरी नहीं हुई। रात नौ बजे माधवनगर टीआइ संजय दुबे ने बताया कि वाहन को थाने परिसर में खड़ी करवाया गया है, जांच चल रही है।

 

Murom load haiva vehicle parked at some distance from Mittal Enclave Colony
मित्तल इनक्लेव कॉलोनी से कुछ दूरी पर खड़ी मुरूम लोड हाइवा वाहन. IMAGE CREDIT:

वाहन रोकते ही टायर की निकली हवा
माधवनगर पुलिस द्वारा मित्तल इनक्लेव से पहले हाइवा वाहन को रोकते ही वाहन से हवा निकल गई। इस बीच शाम तक पुलिस वाहन को थाना परिसर में नहीं ला सकी। रात में वाहन लाए जाने पर खनिज को खाली कर वाहन थाना परिसर लाया गया। थाने में खाली वाहन लाए जाने के बाद मुरूम खनिज और लेटराइड टीपी पर हेरफेर की आशंका जताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो