scriptभारी संख्या में बैंक व होटल पहुंची पुलिस, जानने के लिए पढि़ए खबर | Police reached the huge number of banks and hotels | Patrika News

भारी संख्या में बैंक व होटल पहुंची पुलिस, जानने के लिए पढि़ए खबर

locationकटनीPublished: May 02, 2019 11:22:53 am

Submitted by:

dharmendra pandey

लोकसभा चुनाव के चलते कोतवाली पुलिस ने की सर्चिंग

Police reached the huge number of banks and hotels

Police reached the huge number of banks and hotels

कटनी. जिले में छह मई को खजुराहो लोकसभा के लिए मतदान होना है। शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे, इसके लिए बुधवार को कोतवाली टीआइ शैलेष मिश्रा ने सर्चिंग अभियान चलाया। शहर में संचालित बैंक, होटल, बार व धर्मशाला में जाकर जांच पड़ताल की। होटल व धर्मशाला में आकर ठहरने वाले लोगों से पूछताछ की। इंट्री रजिस्ट्रर देखे। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के ठहरने को लेकर पुलिस को सूचना देने की समझाइश दी। होटल व धर्मशाला की जांच करने के बाद मैथलीशरण गुप्त तिराहा स्थिति एसबीआइ बैंक पहुंचे।
सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। बैंक परिसर में आने वाले हर एक व्यक्ति पर नजर रखने को कहा। बतादें कि कुछ दिन पहले बैंक से एक व्यापारी के ११ लाख रुपये चोरी हो गए थे। इसके बाद से पुलिस ने बैंकों की सुरक्षा को लेकर प्रबंधन को सख्त हिदायत दी थी। इस दौरान सहायक उपनिरीक्षक एमएल चौधरी व कोतवाली थाना का स्टाफ मौजूद रहा।
इधर, बेझिझक निकलें मतदान करने, हम आपकी सुरक्षा में हैं मुस्तैद…
29 अप्रैल को शहडोल संसदीय क्षेत्र की बड़वारा विधानसभा की २९९ पोलिंग बूथ में चुनाव शांतिपूर्ण हुए हैं। अब बारी है ६ मई को खजुराहो-कटनी लोकसभा अंतर्गत तीन विधानसभा विजयराघवगढ़, कटनी और बहोरीबंद में यहां पर भी शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस द्वारा कमर कस ली गई है। मतदाताओं को उनकी सुरक्षा का अहसास कराने बुधवार को पुलिस ने फ्लैगमार्च निकाला। एसडीओपी विजयराघवगढ़ हरिओम शर्मा के नेतृत्व में बरही में सीएएफ फोर्स एवं समस्त थाना स्टॉफ के साथ फ्लैग मार्च निकाला। वरनेबल क्षेत्र गैरतलाई, उबरा, करौंदी कला, कुआं, करेला, खितौली चौकी क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो