script

गांव-गांव फैला शराब का अवैध कारोबार, जमकर हो रहा अवैध विक्रय व परिवहन, एक दिन में बने इतने मामले

locationकटनीPublished: Sep 28, 2020 08:42:10 pm

Submitted by:

balmeek pandey

पुलिस की दबिश में खुलासा, कई लीटर शराब जब्त, आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत की कार्रवाई

Police seized large of alcohol in katni

Police seized large of alcohol in katni

कटनी. पिछले काफी दिनों से गांव-गांव शराब के अवैध तरीके से विक्रय व परिवहन का कारोबार फैला हुआ है। पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई के बाद भी अपराधी बेखौफ होकर शराब बेच रहे हैं। बड़वारा पुलिस ने विलायतकला में मनराज सिंह मरावी निवासी लोहरवारा के पास से 60 लीटर शराब, बाइक जब्त की है। कोतवाली पुलिस ने बैलट घाट में कुसुम बाई के पास से 2 लीटर शराब, आधारकाप में सुरेखा पति अजय निषाद के पास से 2 लीटर शराब, आधारकाप में छाया पति पंचम निषाद के पास से 2 लीटर शराब, खिरहनी फाटक में शकुन पति खाटू निषाद के पास से 2 लीटर शराब जब्त की। कुठला पुलिस ने कैलवारा खुर्द में संंदीप चौधरी के पास से 18 पाव देशी शराब, ग्राम खड़ौला में साधू लाल के पास से 18 पाव देशी शराब, एनकेजे पुलिस ने गोबराधरी में अरुण मौर्या के पास से 17 पाव देशी शराब, स्लीमनाबाद पुलिस ने ग्राम मोहनिया में नेकनारायण सिंह के पास से 4 लीटर शराब, भैया लाल निवासी बडख़ेड़ा भरदा के पास से 2 लीटर कच्ची शराब, ग्राम गुदरी तिराहा में दुर्गेश सोनकर के पास से 20 पाव देशी शराब, प्रकाश सोनकर के पास से 21 पाव देशी शराब, विजयराघवगढ़ पुलिस ने देवराकला में राजकुमार के पास से 25 पाव देशी शराब, ग्राम मझगवां में सुमाली कोल के पास से 17 पाव देशी शराब जब्त की है।

यहां से भी जब्त की शराब
कैमोर पुलिस ने गड़रियाटोला में राजू सिंह के पास से 22 पाव देशी शराब, बरापार में चन्दाबाई के पास से 16 पाव देशी शराब, अमेहटा में रामरति बाई के पास से 21 पाव शराब, बरही पुलिस ने ताली रोहनिया में दिनेश चौधरी के पास से 3 लीटर कच्ची शराब, बड़वारा पुलिस ने ग्राम बरछेका आरोपी के घर के पास से जयकुमार पिता सोने लाल चौधरी के पास से 22 पाव देशी प्लेन शराब, रीठी पुलिस ने ग्राम बखलेहटा में सुखदेव चौधरी ग्राम के पास से 20 पावा शराब जब्त की है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

दूसरे दिन भी जमकर कार्रवाई
पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों में दबिश देकर शराब जब्त की है। कोतवाली पुलिस ने बैलेट घाट में नेहा पति चंदू गोटिया के पास से 2 लीटर शराब, पप्पू उर्फ शारदा के पास से 2 लीटर शराब, सुनीता पति तरूण गोटिया के पास से 2 लीटर शराब, आधार काप में शांति बाई पति स्व प्रेम लाल निषाद के पास से 2 लीटर शराब, माधवनगर पुलिस ने चावला चौक में हरीश चेतवानी के पास से 16 पाव शराब, एनकेजे पुलिस ने सुर्खीटैंक में विजयकोल के पास से 40 पाव शराब, हिरवारा में शेखर चौधरी के पास से 22 पाव शराब, स्लीमनाबाद पुलिस ने ग्राम लखनवारा में सुनील जायसवाल के पास से 19 पाव शराब, विनोद कुमार जायसवाल के पास से 22 पाव शराब, ग्राम नैगवां में दिनेश सिंह ठाकुर के पास से 38 पाव शराब, ढीमरखेड़ा पुलिस ने झिन्नापिपरिया में रम्मू कोल के पास से 10 लीटर शराब, बरही पुलिस ने लूली में कमला कचेर के पास से 2 लीटर शराब, रवि सिंह के पास से 4 लीटर शराब, सुरेश कुमार के पास से 3 लीटर शराब, कुठिया मोहगवां में अनिल कुमार के पास से 2 लीटर शराब जब्त की। इस प्रकार बड़वारा पुलिस ने सुड्डी में रवि कुमार के पास से 19 पाव शराब, रीठी पुलिस ने ग्राम बूढा में मुकेश सिंह के पास से 3 लीटर शराब, बन्टी उर्फ विष्णु सिंह के पास से 3 लीटर शराब, ग्राम कठौतिया में अमरा बंजारा के पास से 65 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की है। इसी तरह कैमोर पुलिस ने श्रमधाम अमेहटा में संध्याबाई पति बमर्न के पास से 15 पाव शराब जब्त की है।

ट्रेंडिंग वीडियो