scriptबारात को पुलिस ले गई थाने, बारातियों का किया ये हाल… | police seized overload bus | Patrika News

बारात को पुलिस ले गई थाने, बारातियों का किया ये हाल…

locationकटनीPublished: Apr 19, 2018 09:58:21 pm

Submitted by:

shivpratap singh

बच्चों और बुजुर्गों का हुआ बुरा हाल, सागर पुलिस में बस ओवरलोड होने के कारण जाम लगने पर पुलिस ने किया था जब्त

police seized overload bus

police seized overload bus

कटनी. यातायात पुलिस ने गुरुवार सुबह बारातियों को लेकर लौट रही एक बस को जब्त कर कोतवाली थाना परिसर के पीछे खड़ा करवा दिया। सुबह करीब ११ बजे से दोपहर २ बजे तक इस बस में सवार बच्चे और बुजुर्ग पुलिस की चालानी कार्रवाई होने का इंतजार करते हैं। थाने के पीछे लगा हैंडपंप भी खराब पड़ा था, जिसके कारण बच्चे और बाराती पेयजल के लिए भी तरस गए। बारातियों का कहना था कि यदि नियम के खिलाफ बस का संचालन हो रहा है तो चालानी कार्रवाई करके बस को छोड़ देना चाहिए, लेकिन तीन घंटे तक धूप में बारातियों से भरी बस खड़े करवाकर पुलिस किसका इंतजार कर रही थी। इधर, यातयात विभाग के अफसरों ने बताया कि मंडला से कटनी के लिए बस क्रमांक एमपी ३५ पी ०१८७ बारात लेकर आई थी। माधवनगर में शादी कार्यक्रम पूरा होने के बाद बाराती लौट रहे थे। बस की छत पर सामान ऊंचाई पर रखा था, जिसके कारण वह मिशनचौक पुलिस में फंस गई थी। इसके कारण लंबा जाम लगा और लोगों को परेशानी हुई।
इनका कहना
बस में छत पर अतिरिक्त सामान रखा गया था, जिसके कारण जाम लग गया। सूबेदार द्वारा कार्रवाई की गई है। चालान कर बस को छोडऩे के निर्देश दिए गए थे।
लवली सोनी, टीआई, यातायात विभाग
—————————-
टे्रन से गिरकर युवक की मौत
रदुआ से मझगवां स्टेशन के बीच कमायनी एक्सप्रेस की घटना
कटनी. कुठला थाना अंतर्गत हरदुआ से मझगवां स्टेशन के बीच कमायनी एक्सप्रेस में सवार एक युवक ने गुरुवार सुबह ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। रेलवे प्रबंधन से सूचना पाकर पहुंची कुठला पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया है।
जानकारी के अनुसार शुभानगंज इलाहाबाद निवासी विजय यादव उम्र ३० पर कमायनी एक्सप्रेस के एस-१ कोच में एलटीटी से इलाहाबाद के लिए सफर कर रहा था। बताया जा रहा है कि युवक का अचानक स्वास्थ्य बिगड़ा और उसे उल्टी होने लगी। वह गेट की तरफ आकर खड़ा हुआ और इसी दौरान टे्रन से नीचे गिर गया। युवक के ट्रेन से गिरते ही यात्रियों ने चेनपुलिंग कर दी। इसी दौरान एस-२ कोच में सवार युवक का दोस्त मनबहादुर सिंह मौके पर पहुंचा और मृतक की शिनाख्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो