scriptहरियाणा के बल्लभगढ़ अनाज मंडी में मिला ट्रक, चालक ने कर दी थी ये चालाकी… | Police seized truck from Haryana | Patrika News

हरियाणा के बल्लभगढ़ अनाज मंडी में मिला ट्रक, चालक ने कर दी थी ये चालाकी…

locationकटनीPublished: Nov 27, 2019 12:01:52 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

बाकल से दो माह पूर्व 5 लाख से अधिक का अनाज लेकर ट्रक हुआ था रवाना, पुलिस ने किया जब्त, चालक हुआ फरार

Police seized truck from Haryana

बाकल चौकी में खड़ा ट्रक।

कटनी. बहोरीबंद थाना की बाकल चौकी पुलिस दो माह पूर्व बाकल से लाखों का अनाज लेकर गायब हुए चालक के ट्रक को हरियाणा से जब्त कर ले आई है। पुलिस को देखकर चालक मौके से फरार हो गया। बाकल चौकी प्रभारी आरबी मिश्रा ने बताया कि 19 सितंबर को बाकल के समर्थ फूड प्रोडक्ट से पंजाब हरियाणा रोड लाइंस के जित्तू दुबे ने ट्रक क्रमांक एचआर ए 9810 से 5 लाख 25 हजार रुपये कीमत का अनाज हरियाणा भेजा था। चालक वाहन लेकर रवाना हुआ लेकिन संबंधित स्थान पर नहीं पहुंचा। ट्रांसपोर्ट संचालक ने जब चालक से संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल बंद मिला। जिसके बाद उसने चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एसपी के निर्देश पर चालक व ट्रक को पकडऩे के लिए टीम गठित कर हरियाणा जांच को भेजी गई थी। जिसमें टीम ने चालक के मोबाइल लोकेशन व ट्रांसपोर्ट संचालक के बताए अनुसान ट्रक की तलाश शुरू की। पुलिस को बल्लभगढ़ अनाज मंडी में ट्रक खड़ा दिख गया। वहीं टीम को देखकर मौके से चालक फरार हो गया।

VIDEO- लूटने के इरादे से किया था पिता-पुत्र पर तलवार से हमला…

पुलिस ने आनंदनगर थाना में ट्रक खड़ा कराया और वाहन मालिक व चालक की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद ट्रक को जब्त कर पुलिस बाकल चौकी लेकर आई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि चालक ने ट्रक में लगी नंबर प्लेट भी बदल थी और जांच के बाद अब धोखाधड़ी करने की भी धारा बढ़ाई गई। ट्रक के आधार पर उसके मालिक व चालक का पता लगाने में पुलिस लगी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो