scriptबाल बढ़ाकर कॉलेज पहुंचे छात्र को पुलिस ने रोका, सिर पर हाथ लगाते ही भड़का | Police stopped student, provoked as soon as he put his hand on his hea | Patrika News
कटनी

बाल बढ़ाकर कॉलेज पहुंचे छात्र को पुलिस ने रोका, सिर पर हाथ लगाते ही भड़का

-परिसर में घूम रहीं प्रोफेसर पहुंचीं पुलिस व छात्र के पास बाल कटाकर आने दी समझाइश
– निर्भया टीम ने शासकीय तिलक कॉलेज में दी दबिश, बाहर खड़े लोगों को भगाया
 

कटनीSep 28, 2019 / 11:13 am

dharmendra pandey

police

तिलक महाविद्यालय में विद्यार्थियों से पूछताछ करती पुलिस।

कटनी. निर्भया टीम की कार्रवाई लगातार दूसरे दिन भी जारी रही। बुधवार को टीम शासकीय तिलक कॉलेज पहुंची। मुख्यद्वार पर बिना किसी काम के खड़े लोगों को भगाया। परिसर में घूम रहे छात्र-छात्राओं को कमरे में जाकर पढ़ाई करने की सलाह दी। लगभग दो घंटे तक कॉलेज में समय बिताया। इस दौरान पूरे कॉलेज परिसर का भ्रमण किया। बुधवार को निरीक्षण के दौरान कॉलेज में एक छात्र बड़े बाल के साथ नजर आया। रोककर जैसे ही टीम ने उसके सिर पर हाथ लगाया तो छात्र भड़क गया। उसने समस्या की वजह से बाल बढ़ाने का कारण बताया। इस दौरान परिसर में घूम रहीं कॉलेज की प्रोफेसर डॉ. चित्रा प्रभात की मौके पर पहुंची और छात्र को बाल छोटे-छोटे कटाकर आने की समझाइश दी। शासकीय तिलक कॉलेज का भ्रमण करने के बाद टीम ने शासकीय कन्या महाविद्यालय का भी जायजा लिया। छात्राओं ने समस्या को लेकर पूछताछ। हालांकि बुधवार को कॉलेज परिसर के पास ठेले नहीं दिखे। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में महिला थाना प्रभारी राखी पांडे सहित बड़ी संख्या में महिला थाना का स्टाफ मौजूद रहा।
ऑटो व ठेला वालों को भी हटाया
शासकीय तिलक कॉलेज पहुंची निर्भया टीम को मुख्यद्वार पर ही ऑटो खड़े मिले। उनको वहां खदेड़ा गया और मुख्यगेट से 100 मीटर पर ऑटो लगाने को कहा गया। इसके अलावा मुख्यगेट के सामने ही चाट व फुल्की का ठेला लगाने वालों को भी दूर व्यापार करने की सख्त हिदायत दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो