लाइट बंद होते ही भड़के लोग, बिजली ऑफिस में बलवा, ऑपरेटर का पीटकर कर दिया ये हाल...

लाइट बंद होते ही भड़के लोग, बिजली ऑफिस में बलवा, ऑपरेटर का पीटकर कर दिया ये हाल...
Power office commotion by villagers

Shiv Pratap Singh | Updated: 09 Oct 2018, 08:44:10 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

बिजली बंद होने से भड़के थे ग्रामीण, स्लीमनाबाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

कटनी. स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत स्थित कौडिय़ा पावर हाउस में बीती रात जमकर बवाल हुआ। आक्रोशित ग्रामीणों ने यहां पदस्थ ऑपरेटर के साथ मारपीट कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ऑपरेटर को बचाया। इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए बलवा कर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देना के प्रकरण दर्ज किया है।
स्लीमनाबाद पुलिस ने बताया कि बीती रात कौडिय़ां में रात ८ से बिजली बंद थी। रात करीब १०.३० बजे दर्जनों की संख्या में ग्रामीण पावर हाउस पहुंचे और ऑपरेटर अरविन्द गर्गसे बहस शुरू कर दी। इसी बीच ग्रामीण भड़क उठे और पावर हाउस में घुसकर ऑपरेटर को मारना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने उसे तबतक मारा जबतक पुलिस नहीं पहुंच गई। पुलिस को देखते ही ग्रामीण मौके से भाग निकले। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपित प्रदीप उपाध्याय, अन्नू पटेल, महेन्द्र पटेल, श्रवण कुषवाहा, लालजी काछी, संजीव लोधी, रामनाराण तिवारी, के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
---------------------------
रिटायर्ड पुलिसकर्मी का पर्स लौटाया
कटनी. मुड़वारा रेलवे स्टेेशन में कमर्शियल विभाग के कर्मचारियों ने टिकट काउंटर पर पर्स भूलकर गए एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी को उसका पर्स लौटा। दरअसल रिटायर्ड पुलिसकर्मी रामस्वरूप सोनी निवासी अमलाई पैसेंजर ट्रेन से सफर करने यहां पहुंचे थे। काउंटर पर पर्स भूल गए। काउंटर पर मौजूद कर्मचारियों ने पर्स से मोबाइल नंबर पता करते हुए उसे वापस बुलाया और पर्स लौटाया।

-------------------------------
पुजारी ने मंदिर में फांसी लगाकर दी जान
कटनी. उमरियापान थाना अंतर्गत खैरमाई मंदिर धौरेश्वर में एक वृद्ध द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि श्याम लाल पिता बाबू लाल कोल (60) मंदिर में पूजा-पाठ करता था। बीती रात उसने मंदिर के घंटे से गमछा फंसाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आत्महत्या के कारणों का अबतक खुलासा नहीं हो सका है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned