scriptप्रॉपर्टी डीलर की अपरहण के बाद निर्मम हत्या, अमकुही पहाड़ी में जलाई कार, चपना गांव में मिली लाश | Property dealer murdered after kidnapping | Patrika News

प्रॉपर्टी डीलर की अपरहण के बाद निर्मम हत्या, अमकुही पहाड़ी में जलाई कार, चपना गांव में मिली लाश

locationकटनीPublished: Jul 31, 2021 09:07:35 pm

Submitted by:

balmeek pandey

गुम इंसान एनकेजे थाना में दर्ज, कार जली मिली माधवनगर थाना क्षेत्र में व लाश मिली विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र में, वारदात के कारणों का अभी नहीं चला पता

प्रॉपर्टी डीलर की अपरहण के बाद निर्मम हत्या, अमकुही पहाड़ी में जलाई कार, चपना गांव में मिली लाश

प्रॉपर्टी डीलर की अपरहण के बाद निर्मम हत्या, अमकुही पहाड़ी में जलाई कार, चपना गांव में मिली लाश

कटनी. एनकेजे थाना क्षेत्र निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर गुरुवार शाम घर से निकले और वापस नहीं लौटे। प्रॉपर्टी डीलर की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। उसकी कार अलग थाना क्षेत्र में लाश कहीं और एक गांव की भटिया में मिली है। मामला विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चपना के हरदुआ हार में स्थित भाटिया का है। जानकारी के अनुसार एनकेजे थाना क्षेत्र के तिलक कॉलेज शनि मंदिर निवासी धीरेंद्र पांडेय पिता स्वर्गीय शिव नारायण पांडेय (57) वर्ष बीती शाम से घर से लापता थे। उनकी हत्या बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से की गई है। विजयराघवगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के गले सीने और पेट में धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया है।
घटना के बाद मौके पर एसडीओपी शिखा सोनी थाना प्रभारी विजयराघवगढ़ सुधाकर बारस्कर, उप निरीक्षक विनोद कांत सिंह, एनकेजे थाना प्रभारी नीरज दुबे सहित थाने का अमला मामले की जांच में जुटा हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धीरेंद्र पांडे प्रॉपर्टी डीलर थे। गुरुवार शाम 7.30 बजे घर से स्विफ्ट कार से निकले थे। उनकी कार अमकुही पहाड़ी में मिली जिसे बुरी तरह जला दिया गया है। रात में ही सूचना पर दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया था। पुलिस के मुताबिक मृतक की हत्या कहीं और हुई है। लाश विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चपना में पाई गई है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद शहर सहित विजयराघवगढ़ क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची थी, जिसने वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

परिजनों ने दर्ज कराया था गुम इंसान
बताया जाता है कि धीरेंद्र पांडेय के लापता होने के बाद पत्नी व घरवालों ने बीती रात तलाश करने के बाद जब उसका कहीं पर भी पता नहीं चला तो शुक्रवार सुबह 10.30 बजे एनकेजे थाने में गुम इंसान की शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस बीच विजयराघवगढ़ क्षेत्र में लाश मिलने के बाद एनकेजे थाने में संपर्क किया गया और धीरेंद्र पांडे के परिजन मौके पर पहुंचे, जिन्होंने धीरेंद्र पांडे के शव की पहचान की। घटनास्थल व शव को देखकर ऐसा लग रहा था की उसे बड़ी बेरहमी से घसीटते हुए यहां झाडिय़ों के किनारे फेंका गया है। शिखा सोनी एसडीओपी विजयराघवगढ़ सोनी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया। प्राढ़ की किन परिस्थितियों में हत्या हुई है, हत्यारे कौन हैं, इसकी पताशाजी शुरू कर दी गई है।

इनका कहना है
हत्या के मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है। हत्या किन वजहों से हुई है और किसने की है इसका शीघ्र खुलासा किया जाएगा।
मयंक अवस्थी, एसपी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो