पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष पर अमरिंदर सिंह के बयान से बवाल, एमपी के गृहमंत्री ने सोनिया से किया सवाल VIDEO

कटनी में रेत के अवैध खनन पर गृहमंत्री ने कहा-अधिकारियों से कहेंगे कार्रवाई करें.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 19 Sep 2021, 07:38 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. पंजाब में कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री किसे बनाती है यह उनका आंतरिक मामला है। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफे के बाद जो बातें कही है, वो गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू से देश की सुरक्षा को खतरा है। ऐसे में सोनिया गांधी से सवाल यह है कि उन्होंने ऐसे व्यक्ति को पंजाब का प्रदेशाध्यक्ष क्यों बनाया जिससे देश की सुरक्षा को खतरा है। यह बातें मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 18 सितंबर को कटनी-मुड़वारा रेलवे स्टेशन में मीडिया से चर्चा में कही।

जबलपुर से कार द्वारा कटनी पहुंचकर उत्कल एक्सप्रेस से डबरा के लिए रवाना होने से पहले वे रेलवे स्टेशन में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंजाब प्रांत की सीमा पड़ोसी देश से मिलती है। ऐसे समय में कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान देश की सुरक्षा के लिहाज से गंभीर विषय है। गृहमंत्री ने कहा कि यह बात जिसने कही है वे वर्षों तक कांग्रेस पार्टी के रहे मुख्यमंत्री रहे हैं। ऐसे में उनके आरोप को सोनिया गांधी स्पष्ट करें।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मध्यप्रदेश के ग्रहमंत्री ने कटनी जिले में रेत के अवैध खनन पर कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं कार्रवाई के लिए अफसरों को कहूंगा। प्रदेश में बेरोजगारी को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि आने वाले वर्षों में एक लाख भर्ती करेंगे। जिला जेल कटनी में बंदी की मौत के मामले में जांच करवाए जाने की बात कही।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned