scriptवेयरहाउस के सर्वेयरों की मनमानी से नाराज खरीद प्रभारी, धान खरीद केन्द्र की खरीदी बंद, सौंपा ज्ञापन | purchase of paddy purchase center closed memo submitted | Patrika News

वेयरहाउस के सर्वेयरों की मनमानी से नाराज खरीद प्रभारी, धान खरीद केन्द्र की खरीदी बंद, सौंपा ज्ञापन

locationकटनीPublished: Dec 01, 2020 07:50:21 pm

Submitted by:

Faiz

आज 15 खरीदी केंद्रों के केंद्र प्रभारियों ने जिला खाद्य अधिकारी पीके श्रीवास्तव, नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक पियूष माली एवं सहायक आयुक्त सहकारिता अरुण मसराम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

news

वेयरहाउस के सर्वेयरों की मनमानी से नाराज खरीद प्रभारी, धान खरीद केन्द्र की खरीदी बंद, सौंपा ज्ञापन

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ढीमरखेड़ा समेत अन्य वेयरहाउस में पदस्थ सर्वेयरों द्वारा अनावश्यक रूप से परेशान कर रिजेक्ट किया जा रहा है। मामले में आज 15 खरीदी केंद्रों के केंद्र प्रभारियों ने जिला खाद्य अधिकारी पीके श्रीवास्तव, नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक पियूष माली एवं सहायक आयुक्त सहकारिता अरुण मसराम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भड़काऊ भाषण मामला : कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की जमानत के बाद HC ने सरकार और शिकायतकर्ता को भेजा नोटिस


देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://youtu.be/NEQjOlBh1eI

जब तक कार्रवाई नहीं, तब तक शुरु नहीं होंगे केन्द्र- प्रभारी

ढीमरखेड़ा, पोड़ीकला, मुड़वारी, परसेल, दशहरमन, कछारगांव, कचनारी, सिलौड़ी, झिन्ना पिपरिया, खमतरा, कटारिया, उमरियापान, मडेरा, देवरी मंगेला, टोला के केंद्र प्रभारियों ने ज्ञापन सौंपकर के कहा कि धान खरीदी कार्य हम लोगों के द्वारा शासन के नियमानुसार सही ढंग से साफ कराकर कृषकों से परे की जा रही है, किंतु उपार्जन धान परिवहन में गोदामों में पदस्थ सर्वेयरों के द्वारा मनमाने तरीके से रुपयों की डिमांड करते हुए ना देने पर ध्यान रिजेक्ट कर दी जा रही है। ऐसे कृत्यों से हम लोग परेशान होकर के धान खरीदी कार्य बंद कर रहे हैं। जब तक केंद्रों में सर्वेयरों की पदस्थापना नहीं की जाती खरीदी नहीं की जाएगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Update : नॉर्थ-ईस्ट से सर्द हवा चलने पर अचानक 2 डिग्री गिरा तापमान, पड़ेगी कड़ाके की ठंड


शीघ्र कार्रवाई की मांग

ढीमरखेड़ा तहसील के अंतर्गत उपार्जन केंद्र सिलौड़ी, कचनारी, ढीमरखेड़ा की धान परिवारों द्वारा मनमाने तरीके से रुपयों मांग की गई। ना देने पर पूरी गाड़ी रिजेक्ट कर दी गई। इस मामले को लेकर अधिकारियों से शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो