scriptरात में बारुद सुबह होते-होते बन गई पटाखा की टिकिया! | Question on Madhav Nagar police action | Patrika News
कटनी

रात में बारुद सुबह होते-होते बन गई पटाखा की टिकिया!

झर्राटिकुरिया में माधवनगर पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल, ऑर्डिनेंश फैक्ट्री का समीपी क्षेत्र है झर्राटिकुरिया.
रात में कार्रवाई के दौरान माधवनगर पुलिस के कर्मचारी बता रहे थे हथियार बनाने की सामग्री हुई है जब्त, सुबह टीआइ बोले पटाखे की टिकिया थी.
एसपी बोले हो सकता है वन्यप्राणियों के शिकार में होता रहा हो उपयोग, जांच में स्थिति होगी स्पष्ट.

कटनीJul 04, 2019 / 12:23 pm

raghavendra chaturvedi

Question on Madhav Nagar police action

रात में बारुद सुबह होते-होते बन गई पटाखा की टिकिया!

कटनी. झर्राटिकुरिया में माधवनगर पुलिस द्वारा मंगलवार रात पकड़ी गई बारुद और हथियार बनाने की सामग्री सुबह होते-होते पटाखा की टिकिया बन गई। बतादें कि मंगलवार रात दोपहिया वाहन में विस्फोटक सामग्री पुलिस द्वारा जब्त किए जाने की बात कही जा रही थी। इसके बाद से पुलिस भी हरकत में थी और कुछ भी जानकारी देने से बच रही थी।
इस दौरान रात में ही एफआइआर दर्ज किए जाने के दौरान पुलिस के सीनियर कर्मचारी जूनियर को समझाइस दे रहे थे कि प्रकरण में किन बातों का उल्लेख करना है। इसमें यह भी बताया गया कि अज्ञात आरोपी पर विस्फोटक अधिनियम पर प्रकरण दर्ज होगा। इन सबके बीच बुधवार सुबह होते-होते विस्फोटक सामग्री पटाखा की टिकिया हो गई।
माधवनगर टीआइ संजय दुबे ने बताया कि रात में पुलिस द्वारा जब्त की गई विस्फोटक सामग्री जांच में पटाखा की टिकिया निकली। इधर माधवनगर पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल भी उठ रहे हैं। जानकारों का कहना है कि झर्राटिकुरिया ऑर्डिनेंश फैक्ट्री का समीपी का इलाका है। ऐसे में मामला गंभीर हो सकता है।
इस पूरे मामले पर एसपी ललित शाक्यवार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। कई बार विस्फोटक का उपयोग वन्यप्राणियों को मारने के उपयोग में लाया जाता है। पता करवाते हैं पूरा मामला क्या है। मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी।

Home / Katni / रात में बारुद सुबह होते-होते बन गई पटाखा की टिकिया!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो