scriptपार्टी में रेलवे कर्मचारी ने अधिकारी की सास का पर्स कर लिया चोरी, ऐसे खुला राज | railway officer's mother's purse stolen | Patrika News

पार्टी में रेलवे कर्मचारी ने अधिकारी की सास का पर्स कर लिया चोरी, ऐसे खुला राज

locationकटनीPublished: Apr 23, 2018 11:00:46 am

Submitted by:

shivpratap singh

ऑफिसर क्लब में चल रही थी पार्टी, सारंगी बजाने अफसरों के बुलावे पर भतीजे के साथ गया था आरोपी रेलकर्मी

railway officer's mother's purse stolen

railway officer’s mother’s purse stolen

कटनी. ऑफिसर्स क्लब एनकेजे में ३१ दिसंबर २०१७ की न्य ूईयर पार्टी में रेलवे अफसर की सास का हैंडबैग चोरी करने वाले आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुड़वारा रेलवे स्टेशन में पदस्थ रेलवे कर्मचारी निकला, जिसने अपने भतीजे के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी गए मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और चोरी का माल बरामद किया।
एनकेजे चौकी प्रभारी शालिगराम तिवारी ने बताया कि ३१ दिसंबर को ऑफिसर्स क्लब में न्यूइयर पार्टी चल रही थी। इसी दौरान दवयंती सोनी का लेडीज पर्स अज्ञात आरोपियों द्वारा चोरी कर लिया गया था। पीडि़त दवयंती ने पर्स में नकद रुपए, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। चौकी प्रभारी तिवारी ने बताया कि मामला पंजीबद्ध कर प्रकरण की जांच में मोबाइल सीडीआर के आधार पर आरोपी दिलीप श्रीवास्तव निवासी शारदा कालोनी उमरिया को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि मोबाइल चोरी करने वालों में विजयकुमार सिंह व उसका भतीजा रवी सिंह शामिल थे। विजय मुड़वारा में पदस्थ रेलकर्मी है।
अफसरों की पार्टियों में बजाता है सांरगी
आरोपी वियज कुमार को अफसरों की पार्टी में अक्सर देखा जाता है। दरअसल व सारंगी बजाता है और कला में निपुण होने के कारण अफसर भी प्रस्तुति देने पार्टियों में बुलाते हैं। जीआरपी ने बताया कि आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य चोरी की वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।
———————
१७ मोबाइल सहित ५ सटोरियों को पुलिस ने दबोचा
कटनी. कोतवाली पुलिस ने सुक्खन चौक में संचालित सट्टे के अवैध कारोबार का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने आरोपी अंकित जायसवाल सहित अन्य चार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से १७ मोबाइल, ३० बंडल सट्टा पर्ची सहित नकद रुपए जब्त किये हैं। कोतवाली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी एक बड़े कमरे में सट्टे का अवैध कारोबार संचालित कर रहे थे। सटोरियों ने ग्राहकों को अलग-अलग मोबाइल नंबर दिये थे, जिसके माध्यम से भी बुकिंग करते थे। जब्त किये गए १७ मोबाइल की जांच की जा रही है, जिससे सटोरियों के संपर्क में रहने वाले अन्य का भंडाफोड़ हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो