राज्यमंत्री ने दिया बेतुका बयान, सड़क नहीं तो वोट नहीं की मांग करने वालों को बोले, बारिश में निकल आते हैं बरसाती मेंढक

dharmendra pandey | Publish: Sep, 03 2018 12:26:35 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

सड़क नहीं बनने व बारिश में कीचड़ से आवागमन कर रहे शिवनगर व रामनगर के लोगों ने किया था विरोध प्रदर्शन, नेताओं के प्रवेश पर रोक लगाने लगाए थे पोस्टर

कटनी. प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री संजय पाठक ने रविवार को एक बार फिर से बेतुका बयान दिया है। नगर निगम सीमा के अंतर्गत आने वाले शिवनगर व रामनगर में सड़क नहीं तो वोट नहीं। महापौर, विधायक व पार्षद न करें प्रवेश का बैनर पोस्टर लगाकर विरोध करने वाले को बरसाती मेंढक कहा है। उनके इस बयान ने एक बार फिर जिले की राजनीति गर्मा गई हैं।
गौरतलब है कि शहरी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामनगर व शिवनगर में आवागमन के लिए सड़क नहीं बनी है। लोगों को कच्चे मार्ग से कई साल से आवागमन करना पड़ रहा है। बीते कई दिन से लगातार हो रही बारिश के कारण सड़क पर कीचड़ पसर गया। ऐसे में लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। सड़क नहीं बनने से नाराज लोगों के गुस्से का सब्र्र टूट गया। वार्ड के मुख्यद्वार पर जनप्रतिनिधियों के प्रवेश पर रोक लगाने का पोस्टर लगाया था। दूसरी तरफ रविवार को वित्त्तमंत्री जयंत मलैया अल्प प्रवास पर कटनी आए। उनके साथ राज्यमंत्री पाठक भी विधायक संदीप जायसवाल के घर पहुंचे। यहां पर मीडिया ने राज्यमंत्री से सड़क नहीं तो वोट पर सवाल किया। इस राज्यमंत्री पाठक ने पहले कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है। फिर कहा कि जिस तरह से बारिश होते ही मेढ़क निकल आते है। उसी तरह से कुछ छुटभैय्ये नेता है। जिनको कोई जनता नहीं है। चार साल तक दिखाई नहीं देते। जैसे ही चुनाव आता है तो तरह-तरह से बैनर पोस्टर लगाकर विरोध कराते है। नेता बनने की कोशिश करते हैं।
......................................

इधर,
गांव में युवाओं ने चिपकाएं पोस्टर कहा-यह घर सामान्य वर्ग का है वोट मांग कर न करें शर्मिंदा

तहसील क्षेत्र विजयराघवगढ़ के ग्राम झिरिया में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में युवाओं ने घरों पर चिपकाएं पोस्टर

कटनी. एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बरही तहसील में महाबंद के बाद अब घरों पर पोस्टर चिपकाने का कार्य शुरू हो गया है। रविवार को तहसील क्षेत्र विजयराघवगढ़ में सामान्य वर्ग के युवाओं ने घरों पर यह घर सामान्य वर्ग के लोगों का है। राजनैतिक पार्टियां वोट मांगकर शर्मिंदा न करें, नारे लिखे हुए पोस्टर चिपकाएं। इस दौरानविकल्प शुक्ला, संदीप उरमलिया, हेमंत उरमलिया, बादल, सालिक उरमलिया, मुन्ना तिवारी व मोहित तिवारी सहित अन्य सर्वण युवा मौजूद रहे।
पोस्ट कार्ड अभियान चलाएगा अभा ब्राह्मण परिषद-
एससी-एसटी एक्ट में किए गए संसोधन के खिलाफ अखिल भारतीय ब्राह्मण परिषद पोस्ट कार्ड अभियान चलाएगा। प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेंगा। पंडित दीवान शुभम तिवारी ने बताया कि काले कानून से सिर्फ ब्राह्मण ही नहीं हर वर्ग डरा हुआ है। काले कानून को बदलने के लिए प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति को 10 लाख से अधिक हस्ताक्षर युक्त पोस्ट कार्ड भेजा जाएगा।

Ad Block is Banned