रामबाग स्टेडियम का मार्ग होगा सुगम 

रामबाग स्टेडियम का मार्ग होगा सुगम 
Stadium

Narendra Shrivastava | Publish: Apr, 18 2017 11:43:00 PM (IST) katni

5 लाख की लागत से कराया जा रहा निर्माण, भूमिपूजन कर किया शुभारंभ 


ढीमरखेड़ा. सिलौंड़ी के बाजार चौराहा के पुराने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से  रामबाग स्टेडियम तक जाने वाले मार्ग का जल्द ही निर्माण होगा। मार्ग में लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा था और इसके चलते उसके निर्माण की मांग की जा रही थी। 
मंगलवार को पांच लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड का भूमिपूजन जिला पंचायत सदस्य प्रगति राय व सरपंच जगन्नाथ दाहिया की मौजूदगी में किया गया। जिला पंचायत सदस्य ने कन्याओं से पूजन कराकर काम शुरू कराया और लोगों से खुद भी गुणवत्ता पर नजर रखने का आग्रह किया। अभी तक इंदिरा आवास कॉलोनी, अतरसुमा, कछारगांव, गौरा, इटौली आदि गांव के लोगों को खरीदी करने मेन मार्केट सिलौंड़ी पहुंचने के लिए मुख्य मार्ग से लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी। सीसी रोड बन जाने से सीधा रास्ता भी बाजार से जुड़ जाएगा। इस दौरान मुकेश पांडे, पांडुराम चौधरी, डॉ. राहुल राय, जागेश्वर चक्रवर्ती, रामा काछी, अतुल राय, शुभम शुक्ला, प्रहलाद चौधरी, संतु चौधरी, रज्जु साहू सहित अन्य जन मौजूद थे। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned