scriptआधी रात पिपरौंध में अवैध खनन की सूचना पर रेंजर ने मारा छापा, डेढ़ घंटे बाद पहुंची माधवनगर पुलिस | Ranger raided on illegal mining reported at Piparound | Patrika News

आधी रात पिपरौंध में अवैध खनन की सूचना पर रेंजर ने मारा छापा, डेढ़ घंटे बाद पहुंची माधवनगर पुलिस

locationकटनीPublished: Sep 17, 2019 01:29:51 pm

रास्ते में जेसीबी को किया पुलिस के हवाले, डंपर पर दोनों ही विभाग के अफसरों ने साधी चुप्पी

Illegal mining

Illegal mining

कटनी. पिपरौंध जयंतीनगर के पीछे खनिज के अवैध खनन की सूचना पर कटनी रेंजर एल. लकरा ने रविवार की आधी रात बल के साथ छापा मारा। ग्रामीणों ने बताया कि रेंंजर के पहुंचने के दौरान डंपर में जेसीबी के माध्यम से खनिज लोड किया जा रहा था।
रेंजर ने अवैध खनन की सूचना फौरन ही माधवनगर पुलिस को दी, और पुलिस के आने का इंतजार करने लगी। डेढ़ घंटे बाद माधवनगर पुलिस पहुंची। अगले दिन सुबह थाना परिसर में जेसीबी मशीन खड़ी थी।
माधवनगर टीआइ संजय दुबे ने बताया कि रेंजर ने जब सूचना दी थी तब पुलिस बरगवां के पास दुघर्टना में व्यस्त थी। बाद में पिपरौध के लिए रवाना हुई। रास्ते में जेसीबी मिला और पीछे रेंजर की गाड़ी थी।
टीआइ ने बताया कि रेंजर से जानकारी लेने के बाद जेसीबी मशीन जब्त किया गया। इधर रेंजर एल. लकरा ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि खनिज का अवैध खनन राजस्व क्षेत्र में हो रहा है, पुलिस को सूचना दी गई।
इस बारे में कार्रवाई की जानकारी पुलिस ही देगी। खासबात यह है कि इस मामले में दोनों ही विभाग के अफसर डंपर को लेकर चुप्पी साधे रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो