scriptआर्मी के जवान ने नौकरी दिलाने के नाम पर किया युवती के साथ गंदा काम… | Rape in name of providing jobs to young | Patrika News

आर्मी के जवान ने नौकरी दिलाने के नाम पर किया युवती के साथ गंदा काम…

locationकटनीPublished: Jan 02, 2018 07:01:31 pm

Submitted by:

shivpratap singh

भगाकर ले जाने के साथ किया दुष्कर्म, जबलपुर में रिश्तेदार की निगरानी में छोड़कर भागा, महिला थाना पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

rape

rape

कटनी. ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। आरोपी गोवा में आर्मी में पदस्थ है। दुष्कर्म के बाद आरोपी युवती को जबलपुर में अपने रिश्तेदार की निगरानी में छोड़कर भाग गया था। युवक के चंगुल से छूटी युवती ने परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी और परिजनों उसे जबलपुर से कटनी लेकर पहुंचे। महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक राय होकर बहला फुसलाकर नौकरी लगाने के नाम पर भगाकर ले जाने व दुष्कर्म करने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
महिला थाना प्रभारी कीर्ति शुक्ला ने बताया कि रोहित बागरी निवासी खम्हरिया गोवा में आर्मी जवान के पद पर पदस्थ है। वह एक युवती को नौकरी दिलाने के बहाने अपने साथ गोवा ले गया था। यहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती के परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने से घबराए आरोपी ने युवती को बीते दिनों पुलिस के सामने पेश किया था। इस दौरान आरोपी के दबाव में आकर युवती ने खुद की मर्जी से जाना बताया था। इसके बाद आरोपी युवती को जबलपुर ले गया और यहां दुष्कर्म कर भाग निकला। आरोपी ने अपने रिश्तेदार लवकुश बागरी को युवती की निगरानी के लिए लगा रखा था। मौका पाकर युवती ने अपने परिजनों को फोन कर जानकारी दी और उन्हें जबलपुर बुलाया।

मामूली विवाद पर कुल्हाड़ी से किया हमला
कटनी. बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम नन्हवारा सेझा में दो युवकों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया। आरोपी ने युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घायल युवक को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी बीडी द्विवेदी ने बताया कि नन्हवारा सेझा निवासी राजा कोल उम्र २५ वर्ष व आरोपी गुलाब कोल ४० बीती रात गुप्ता की दुकान के बाहर बैठे हुए थे। बातचीत करते-करते इनके बीच विवाद हुआ और गुलाब ने राजा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। राजा में सिर में गंभीर चोटें आई हैं। आरोपी के खिलाफ धारा ३०७ के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो