scriptलॉक डाउन में नहींं बचा रावण, दर्ज हुई एफआइआर | Ravan not saved in lock down, FIR lodged | Patrika News

लॉक डाउन में नहींं बचा रावण, दर्ज हुई एफआइआर

locationकटनीPublished: Apr 05, 2020 11:47:20 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

-लॉक डाउन के दौरान कलेक्टर के निर्देश का रावण नहीं कर था पालन, माधवनगर पुलिस ने उल्लंघन करते पाए जाने पर दर्ज किया प्रकरण, मामले को लिया जांच

Police personnel should do their duty wherever they are

Police personnel should do their duty wherever they are

कटनी. कलेक्टर के निर्देश का उल्लंघन करते पाए जाने पर माधवनगर पुलिस ने चाय-नाश्ता की दुकान लगा रहे एक व्यक्ति पर एफआइआर दर्ज की है। धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। थाना प्रभारी माधवनगर संजय दुबे ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान कलेक्टर ने अत्यावश्यक सामग्री वाली दुकानों को खोलने के निर्देश जारी किए हैं, लेकिन माधवनगर क्षेत्र के हॉस्पिटल लाइन एरिया में पप्पू उर्फ रावण बजाज (47) चाय-नाश्ता की दुकान लगाकर भीड़ एकत्रित कर रहा था। सूचना मिलने पर दबिश दी गई। कलेक्टर के निर्देश को न मानने पर प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया गया। थाना प्रभारी ने क्षेत्रवासियों से लॉक डाउन के दौरान घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील भी की है।
इधर बिना कारण बताए नहीं मिलेगा जाने को
कटनी. लॉक लाउन का पालन कराने के लिए जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती की गई है। जिससे सड़क पर कोई भी व्यक्ति बिना वजह घूमता दिखाई न दे। शहर हर एक महत्वपूर्ण चौराहे पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। शनिवार दोपहर 12 बजे के लगभग सुभाष चौक पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात रहे। इस बीच आने-जाने वाले लोगों को बिना कारण बताए जाने नहीं दिया गया। बेवजह घूमने वालों को फटकार लगाकर समझाइश दी गई। इस दौरान उपनिरीक्षक धीरज राज सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो