scriptReaching Katni from Mudwara in the night is three times more expensive | रात में मुड़वारा से कटनी पहुंचना तीन गुना मंहगा, मुसाफिर परेशान | Patrika News

रात में मुड़वारा से कटनी पहुंचना तीन गुना मंहगा, मुसाफिर परेशान

रेलवे के एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन तक पहुंचने के लिए मुसाफिरों को होती है परेशानी, यातायात विभाग से कार्रवाई की मांग.

कटनी

Published: December 18, 2021 11:20:11 pm

कटनी. शहर में तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों में किसी मुसाफिर को एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन तक पहुंचकर ट्रेन बदलनी हो तो रात में ऑटो से स्टेशन तक पहुंचना तीन गुना तक मंहगा हो जा रहा है। रविवार रात मुड़वारा से कटनी स्टेशन तक जाने वाले रेल यात्रियों ने बताया कि कुछ ऑटो चालकों ने प्रतिव्यक्ति पचास रूपए तक मांगे। इस दौरान जिन यात्रियों को जल्दी जाकर ट्रेन पकडऩी थी उन्होंने रुपए दिए भी।

news

बतादें कि दिन में मुड़वारा से कटनी के बीच ऑटो चालक 10 से 15 रुपए ही किराया लेते हैं। यहां कटनी साउथ, कटनी मुड़वारा और कटनी मुख्य रेलवे जंक्शन के बीच यात्री ऑटो आवागमन करते हैं। इसमें उन मुसाफिरों को ज्यादा नुकसान हो रहा है, जिनको दूरी व किराए की जानकारी नहीं होती है। यही स्थित रात में ट्रेन से उतरकर शहर में घर तक पहुंचने वाले नागरिकों की होती है। रात में ज्यादा किराया देनी पड़ती है।

यात्रियों ने बताया कि कटनी में जिस तरह से यात्री ट्रेनें तीन अलग-अलग स्टेशनों में रुकती है। ऐसे मेंं स्टेशन में या तो प्रीपेड बूथ होनी चाहिए, या फिर रेलवे प्रशासन को बस की व्यवस्था करनी चाहिए। इस संबंध में यातायात प्रभारी विनोद दुबे बताते हैं कि रात में मुसाफिरों से ज्यादा किराया वसूल किया जा रहा है तो ऑटो संघ के प्रदाधिकारी व आरटीओ से चर्चा कर समस्या का समाधान निकाली जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

गोवा में कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं, NCP शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेगी चुनावAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.