scriptनिजी अस्पतालों में अचानक खत्म हुआ रेमडेसिविर इंजेक्शन, जिला अस्पताल से 50 इंजेक्शन की व्यवस्था | Remadecivir injection suddenly ended in private hospitals | Patrika News
कटनी

निजी अस्पतालों में अचानक खत्म हुआ रेमडेसिविर इंजेक्शन, जिला अस्पताल से 50 इंजेक्शन की व्यवस्था

जिले में कम नहीं हो रही रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत, मरीज व परिजनों ने कहा-जिम्मेदारों की बेपरवाही बढ़ा रही परेशानी.

कटनीMay 08, 2021 / 10:08 pm

raghavendra chaturvedi

Corona

Corona

कटनी. कोरोना संक्रमण से पीडि़त मरीजों को जरूरत अनुसार रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत जिले में बीते कई दिनों से लगातार बनी हुई है। शुक्रवार को शहर के कई निजी अस्पतालों में इंजेक्शन खत्म हो गया। यहां भर्ती मरीजों को इंजेक्शन देना जरूरी होने के बाद जिला अस्पताल से 50 इंजेक्शन की व्यवस्था की गई। इस बीच जिला अस्पताल में भी मरीजों की संख्या के अनुपात में इंजेक्शन का स्टॉक कम रहा।

मरीज व उनके परिजनों का कहना है कि कटनी में रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत लगातार बनी हुई है। पूर्व में कई बार जबलपुर में डिमांड भेजने के बाद भी जरुरत अनुसार इंजेक्शन की आपूर्ति नहीं किए जाने से भी मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में जिम्मेदारों की बेपरवाही भी परेशानी बढ़ा रही है।

इस बारे में सिविल सर्जन डॉ. यशवंत वर्मा बताते हैं कि जिला अस्पताल से 50 रेमडेसिविर इंजेक्शन निजी अस्पतालों को दिया गया है। यहां फिलहाल सौ इंजेक्शन है। इंजेक्शन को लेकर स्थिति यह है कि जबलपुर से आने के बाद पता चलता है कि स्टॉक कितना है और किन मरीजों को पहले देना जरूरी है।

Home / Katni / निजी अस्पतालों में अचानक खत्म हुआ रेमडेसिविर इंजेक्शन, जिला अस्पताल से 50 इंजेक्शन की व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो