scriptरेलवे ने सौंदर्यीकरण में मंदिर के सामने खड़ी की दीवार, हटाने की मांग | removal of wall standing in front of temple | Patrika News

रेलवे ने सौंदर्यीकरण में मंदिर के सामने खड़ी की दीवार, हटाने की मांग

locationकटनीPublished: Aug 23, 2020 11:14:23 pm

जून 2015 में भाजपा के तत्कॉलीन सांसद और विधायक ने किया था लोकार्पण.

The wall, which is being sought to be removed.

दीवार, जिसे हटाने की मांग की जा रही है.

कटनी. रेलवे प्रबंधन द्वारा कटनी जंक्शन मुख्य स्टेशन में सौंदर्यीकरण के दौरान मंदिर के सामने खड़ी की गई दीवार को हटाने के लिए अब मुहिम तेज हो गई है। 19 अगस्त को उतिष्ठ भारत के सदस्यों ने मुख्य स्टेशन प्रबंधक को ज्ञापन सौंपकर मांग रखी कि सात दिन में दीवार हटा दी जाए। अगर ऐसा नहीं होता तो वे स्वयं दीवार हटवा देंगे।

बतादें कि रेलवे द्वारा करवाए गए सौंदर्यीकरण का लोकार्पण 8 जून 2015 को तत्कॉलीन भाजपा सांसद नागेंद्र सिंह और विधायक संदीप जायसवाल ने किया था। उतिष्ठ भारत के युवा जिस दीवार को हटवाने की मांग कर रहे हैं, नेताओं द्वारा किया लोकार्पण का पत्थर भी उसी दीवार पर लगी है।

Memorandum submitted by the members of the Uttishtha Bharat Committee to the Chief Station Manager
उतिष्ठ भारत समिति के सदस्यों ने मुख्य स्टेशन प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन. IMAGE CREDIT: Raghavendra

उतिष्ठ भारत के प्रदेश अध्यक्ष सुमित सिंह के नेतृत्व में स्टेशन प्रबंधक संजय दुबे को ज्ञापन सौंपकर 7 दिवस के अंदर दीवार हटाए जाने की मांग रखी गई है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि कई वर्षों से दीवार हटवाए जाने की मांग की जा रही है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप मिश्रा, प्रदेश संगठन मंत्री थानेश्वर गोले, जिला अध्यक्ष मनीष दुबे, प्रांत संगठन मंत्री राहुल पटेल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो