scriptबिहार से लौटे रेलवे कर्मचारी की ट्रूनेट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव | Report of Railway employee returned from Bihar in Coronet positive | Patrika News

बिहार से लौटे रेलवे कर्मचारी की ट्रूनेट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

locationकटनीPublished: Jul 03, 2020 10:59:31 pm

– पुष्टि के लिए सैंपल भेजा आइसीएमआर जबलपुर, गुरूवार को हुई 58 लोगों की सैंपलिंग.

virus

corona

कटनी. झलवारा रेलवे स्टेशन में सेवाएं दे रहे एक कर्मचारी को बिहार जाना भारी पड़ गया। घर से लौटने के बाद रेलवे के नियमानुसार कर्मचारी को कोरोना जांच के लिए गुरूवार को कटनी जिला अस्पताल भेजा गया। यहां सैंपलिंग के बाद ट्रूनेट मशीन में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
हालांकि स्वास्थ्य विभाग ट्रूनेट मशीन के आधार पर कोरोना की पुष्टि नहीं करता है, इसलिए रेलवे कर्मचारी का सैंपल जांच के लिए आइसीएमआर जबलपुर भेजा रहा है। सीएमएचओ डॉ. एसके निगम ने बताया कि रेलवे कर्मचारी को शुक्रवार को जिला अस्पताल बुलवाया गया है।
गुरूवार को जिलेभर में 58 लोगों के नमूने लिए गए। इसमें 13 नमूनों को जांच के लिए ट्रूनेट मशीन में दिया गया। शेष नमूने जांच के लिए आइसीएमआर जबलपुर भेजा गया है। कांग्रेस नेता फिरोज अहमद के 11 जून को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आसपास के क्षेत्र को घोषित किया गया कंटेनमेंट जोन गुरुवार रात समाप्त कर दिय गया। इसके बाद यहां पर रखे गए स्टॉपर व बेरिकेट को हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान सूबेदार विनोद दुबे, यातायात आरक्षक अनमोल सिंह, अमन सिंह, दीपक चक्रवर्ती, पंकज यादव सहित स्टॉफ मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो