scriptसड़क-नाली की समस्या को लेकर शहरवासियों सड़क रोककर किया प्रदर्शन, जाम में फंसी एंबुलेंस | Residents protest and blocked road due to road drain problem | Patrika News

सड़क-नाली की समस्या को लेकर शहरवासियों सड़क रोककर किया प्रदर्शन, जाम में फंसी एंबुलेंस

locationकटनीPublished: Jun 12, 2021 09:51:11 pm

Submitted by:

Faiz

शहर के रहवासियों ने सड़क नाली नहीं होने से परेशान होकर किया चक्काजाम, जाम में फंसी एम्बुलेंस, कड़ी मशक्कत के बाद निकल सकी।

News

सड़क-नाली की समस्या को लेकर शहरवासियों सड़क रोककर किया प्रदर्शन, जाम में फंसी एंबुलेंस

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी शहर में सीवर लाइन का काम लगभग पूरे शहर में संपन्न किया जा चुका है, लेकिन सिवर लाइन के काम के बाद जगह-जगह रोड खराब हो चुके हैं, जिससे रहवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- World Day Against Child Labour 2021 : जागरूकता रैली निकालकर लोगों को किया गया बाल मजदूरी के प्रति जागरूक


देखें खबर सेसंबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81x2vh

चक्काजाम के चलते बीच सड़क पर फंसी एंबुलेंस

रहवासियों का कहा है कि, इस संबंध में अधिकारियों से कई बार निवेदन करने के बाद भी जब रोड नहीं बनी, तो शनिवार को शहर के रहवासियों ने आजाद चौक में रोड जाम कर करके धरने पर बैठ गए। जाम लगते ही जाम में एंबुलेंस फंस गई, जिसे कुछ देर बाद रास्ता मिलने पर निकाला गया। इस दौरान प्रदर्शन कारियों ने नगर निगम को 15 दिन की चेतावनी दी हैं कि, अगर 15 दिनों के भीतर रोड नहीं बनाई गई, शहरभर में उग्र प्रदर्शन करेंगे।

कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक के रहवासी रोड नहीं होने से काफी दिनों से परेशान हैं, जिसमें क्षेत्र के युवा आगे आकर अधिकारियों से बार-बार निवेदन करने के बाद भी रोड नहीं बनी, तो शनिवार को इलाके के लोगों ने एक साथ होकर धरने पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया। सड़क का परिवहन बाधित होने की सूचना लगते ही मौके पर कोतवाली पुलिस यातायात और नगर निगम के अधिकारी पहुंचे, जहां उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द रोड बना दी जाएगी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया और कहा कि, अगर इस अवधि में सड़क निर्माण न हुआ, तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81wxrw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो