सड़क-नाली की समस्या को लेकर शहरवासियों सड़क रोककर किया प्रदर्शन, जाम में फंसी एंबुलेंस

शहर के रहवासियों ने सड़क नाली नहीं होने से परेशान होकर किया चक्काजाम, जाम में फंसी एम्बुलेंस, कड़ी मशक्कत के बाद निकल सकी।

By: Faiz

Updated: 12 Jun 2021, 09:51 PM IST

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी शहर में सीवर लाइन का काम लगभग पूरे शहर में संपन्न किया जा चुका है, लेकिन सिवर लाइन के काम के बाद जगह-जगह रोड खराब हो चुके हैं, जिससे रहवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- World Day Against Child Labour 2021 : जागरूकता रैली निकालकर लोगों को किया गया बाल मजदूरी के प्रति जागरूक


देखें खबर सेसंबंधित वीडियो...

चक्काजाम के चलते बीच सड़क पर फंसी एंबुलेंस

रहवासियों का कहा है कि, इस संबंध में अधिकारियों से कई बार निवेदन करने के बाद भी जब रोड नहीं बनी, तो शनिवार को शहर के रहवासियों ने आजाद चौक में रोड जाम कर करके धरने पर बैठ गए। जाम लगते ही जाम में एंबुलेंस फंस गई, जिसे कुछ देर बाद रास्ता मिलने पर निकाला गया। इस दौरान प्रदर्शन कारियों ने नगर निगम को 15 दिन की चेतावनी दी हैं कि, अगर 15 दिनों के भीतर रोड नहीं बनाई गई, शहरभर में उग्र प्रदर्शन करेंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- ग्वालियर में सिंधिया का विरोध : काफिले के सामने आाकर NSUI कार्यकर्ताओं सौंपा ज्ञापन और बेशर्म के फूल, कार के कांच चढ़ाकर निकले सिंधिया


प्रदर्शन कारियों ने कहा- 'बात न मानी, तो करेंगे उग्र प्रदर्शन'

कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद चौक के रहवासी रोड नहीं होने से काफी दिनों से परेशान हैं, जिसमें क्षेत्र के युवा आगे आकर अधिकारियों से बार-बार निवेदन करने के बाद भी रोड नहीं बनी, तो शनिवार को इलाके के लोगों ने एक साथ होकर धरने पर बैठ गए और चक्काजाम कर दिया। सड़क का परिवहन बाधित होने की सूचना लगते ही मौके पर कोतवाली पुलिस यातायात और नगर निगम के अधिकारी पहुंचे, जहां उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द रोड बना दी जाएगी। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया और कहा कि, अगर इस अवधि में सड़क निर्माण न हुआ, तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned