scriptजेसीबी से खुदवाई सड़क, रेलवे रैक प्वाइंट तक नहीं पहुंचा अनाज तो मचा हड़कंप | rice did not reach the railway rack point | Patrika News

जेसीबी से खुदवाई सड़क, रेलवे रैक प्वाइंट तक नहीं पहुंचा अनाज तो मचा हड़कंप

locationकटनीPublished: Aug 28, 2020 11:29:27 am

नान के अधिकारियों ने दी जानकारी, नायब तहसीलदार और पुलिस ने संभाली कमान, एक घंटे से ज्यादा की मशक्कत के बाद आवागमन हुआ बहाल.

Long queues of trucks after the Nivaran railway station approach road was dug up from JCB.

निवार रेलवे स्टेशन पहुंच मार्ग को जेसीबी से खुदवाने के बाद ट्रकों की लंबी कतार.

कटनी. निवार रेलवे स्टेशन रैक प्वाइंट पहुंच मार्ग को एक महिला द्वारा जेसीबी से खुदवाए जाने और ट्रकों की लंबी कतार लगाने के बाद विवाद की स्थिति निर्मित होने का मामला सामने आया। नान के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर निवार रेलवे रैक प्वाइंट पहुंच मार्ग में एक स्थान जेसीबी लगाकर एक महिला ने सड़क खुदवा दी। इससे ट्रकों का आवागमन रूक गया। आधा घंटे में ही एक दर्जन से ज्यादा ट्रकों की कतार लग गई।

रेलवे रैक प्वाइंट तक ट्रकों के नहीं पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नान के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो महिला ने बताया कि सड़क उसकी निजी जमीन से गई है। अधिकारियों ने मामले की जानकारी प्रशासन के अधिकारियों को दी और नायब तहसीलदार व पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक पीयूष माली ने बताया कि निवार रेलवे रैक प्वाइंट पहुंच मार्ग को एक महिला द्वारा जेसीबी लगाकर खुदवाए जाने के बाद विवाद की स्थिति निर्मित हुई। महिला जिस राहुल सलूजा का नाम ले रही थी उसके पास पर परिवहन का ठेका था।

 

Officers of the administration and police explaining the road-digging woman.
सड़क खुदवाने वाली महिला को समझाइश देते हुए प्रशासन और पुलिस के अधिकारी. IMAGE CREDIT:

पुलिस की समझाइश के बाद शांत हुआ मामला
सड़क को जेसीबी से खुदवाए जाने के बाद राजस्व और पुलिस के अधिकारी पहुंचे तो आधा घंटे से ज्यादा समय तक विवाद की स्थिति निर्मित हुई। नायब तहसीलदार रविंद्र पटेल ने बताया कि शहनवाज हुसैन नाम की महिला किसी राहुल सलूजा से फोन पर बार-बार बात करवाने की कोशिश कर रही थी। उसे बताया गया कि सड़क सरकारी जमीन पर है। इस दौरान निवार चौकी प्रभारी राखी पांडेय की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो