scriptचलती ट्रेन में इस युवक ने की कुछ इस तरह की गुस्ताखी, फिर हुआ ये… | Ridiculity of the moving train, the accident happened | Patrika News

चलती ट्रेन में इस युवक ने की कुछ इस तरह की गुस्ताखी, फिर हुआ ये…

locationकटनीPublished: Jun 08, 2019 11:50:03 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

कटनी-बीना रेलखंड में बकलेहटा स्टेशन का मामला

चलती ट्रेन में इस युवक ने की कुछ इस तरह की गुस्ताखी, फिर हुआ ये...

hadsa

कटनी। चलती ट्रेन में चढऩे का दुस्साहस करना एक युवक को भारी पड़ गया है। युवक कोटा-जबलपुर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें उसके दोनों पैर कट गए और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम किया है। जानकारी के अनुसार बकलेहटा स्टेशन में ग्राम पटौहा निवासी विनय कुमार पिता अजीत राय (35) बुधवार की सुबह ट्रेन का इंतजार कर रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान सुबह 8 बजे कोटा-जबलपुर एक्सप्रेस पहुंची। इस ट्रेन का बकलेहटा स्टेशन में स्टॉपेज नहीं था। जैसे ही स्टेशन पर ट्रेन की गति धीमी हुई, विनय ट्रेन में चढऩे लगा। ट्रेन में चढ़ते वक्त युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में युवक के दोनों पैर कट गए। गंभीर हालत में युवक को रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। हालत में सुधार न होने पर दोपहर में जबलपुर रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

आए दिन होते हैं हादसे, नहीं चेत रहे यात्री

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान आए दिन हादसे होने की खबरें सामने आती हैं। बावजूद इसके लोग जरा सी जल्दबाजी के चलते अपनी जान को जोखिम में डालते हैं। कई तो अपनी जान गवां भी देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो