scriptचलते ट्रक में जा घुसी बाइक, दादा की मौत, पोता गंभीर हालत में भर्ती | Road accident: Bike entered in truck, grandfather died, grandson | Patrika News

चलते ट्रक में जा घुसी बाइक, दादा की मौत, पोता गंभीर हालत में भर्ती

locationकटनीPublished: Jan 16, 2020 12:06:18 am

Submitted by:

sudhir shrivas

कुठला थाना के कटनी-मैहर मार्ग पर कैलवाराकलां के पास की घटना

घटनास्थल पर जमा लोग।

घटनास्थल पर जमा लोग।

कटनी। कुठला थाना के कटनी-मैहर मार्ग पर कैलवारा कलां के पास बाइक पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार दादा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पोता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कैलवारा कलां निवासी श्यामलाल पिता सुग्रीव साहू 70 वर्ष अपने पोते संदीप पिता रामसुख साहू 24 वर्ष के साथ बाइक से दोपहर को चाका स्थित बैंक जा रहे थे। गांव से कुछ ही दूरी पर मैहर मार्ग पर उनकी बाइक आगे चल रहे ट्रक एमपी 17 सी 6192 में पीछे से जा घुसी। इसमें दोनों को गंभीर चोटें आईं। स्थानीय जनों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने श्यामलाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर हालत में संदीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक ट्रक छोडकऱ भाग निकला। पुलिस ने वाहन जब्त किया है। पुलिस ने शव का पीएम करा कर मामले की जांच कर रही है।

इधर, ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर, दो घायल

विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र के अस्पताल के पास बाइक सवार तीन लोगों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैंं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार राखी पुरैनी निवासी बाबूलाल यादव पिता गोरेलाल 30 वर्ष, गीता भुमिया 17 वर्ष व एक अन्य बाइक से बुधवार की सुबह काम पर जा रहे थे। तीनों जैसे ही विजयराघवगढ़ अस्पताल के पास पहुंचे, पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने उनको टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाबूलाल व गीता को गंभीर चोट आईं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो