scriptबाइक सवार दंपती को बचाना पड़ गया महंगा, खुद जा पहुंचे अस्पताल | Road accident, six wounded in car overturned | Patrika News

बाइक सवार दंपती को बचाना पड़ गया महंगा, खुद जा पहुंचे अस्पताल

locationकटनीPublished: Apr 22, 2019 07:18:39 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

पति-पत्नी को बचाने के फेर में पलट गई कार, 6 घायल

बाइक सवार दंपती को बचाना पड़ गया महंगा, खुद जा पहुंचे अस्पताल

Car accident

कटनी.स्लीमनाबाद.तेवरी। वाहनों की तेज रफ्तार खुद वाहन चालकों के लिए कितनी घातक होती है, ये खुद वे भी जानते हैं, बावजूद इसके स्टेयरिंग हाथ में आते ही चालक मानों हवा से बातें करना चाहते हों। उनकी यही नादानी कई बार उनकी जान को भी जोखिम में डाल देती है। ऐसा ही एक मामला जिले में सामने आया है।
अनुसार नेशनल हाइवे क्रमांक-7 जबलपुर-स्लीमनाबाद मार्ग पर पडऩे वाले भेड़ा मोड़ के पास बाइक सवार पति-पत्नी एक तेज रफ्तार कार के सामने आ गए। कार चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और दंपती को बचाने के चक्कर में कार सडक़ किनारे जा पलटी। इस हादसे में छह लोग घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए डायल 100 से जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायलों को जबलपुर रैफर किया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 9 बजे कार क्रमांक एमपी 19सीए 7646 में 4 लोग सवार होकर सतना से जबलपुर जा रहे थे। स्लीमनाबाद मार्ग पर पडऩे वाले भेड़ा मोड़ के पास बाइक में क्रमांक एमपी-21 एमई 3613 में सवार गुदरी निवासी पति-पत्नी नरेश साहू-गुलब्बोबाई अचानक से कार के सामने आ पहुंचे। तेज रफ्तार कार बाइक सवार दंपति को बचाने के चक्कर में कार पलट गई। कार में सवार पति-पत्नी व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, बाइक सवार भी कार से टकरा गए। दूर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंचेे लोग पलटी कार को उठाया गया। कार में बुरी तरह से फंसे राकेश सिंह, पार्वती सिंह, अतुल सिंह व आरव सिंह को बाहर निकाला गया। डायल 100 पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची डायल 100 पुलिस व एंबुलेंस 108 से सडक़ हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने प्रकरण दर्जकर मामले को जांच में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो