scriptRobbery, Katta, Talwar, Crook, Police, Katni News | कट्टा-तलवार रखकर डकैती की बना रहे थे योजना | Patrika News

कट्टा-तलवार रखकर डकैती की बना रहे थे योजना

छह गिरफ्तार, एक अन्य आरोपी फरार, कुठला पुलिस ने की कार्रवाई, सीएसपी ने किया खुलासा

कटनी

Published: April 04, 2022 05:44:06 pm

कटनी। कुठला पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही आरोपियों को दबोच लिया है। उक्त कार्रवाई एसपी सुनील कुमार जैन के निर्देशन में की गई। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को देशी कट्टा, तलवार आदि सहित दबोचा है, रविवार को नगर पुलिस अधीक्षक शालिनी परस्ते ने पीसी के माध्यम से मामले का खुलासा किया। सीएसपी ने बताया कि 2 अप्रेल को रात 11 बजे मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शिवाजी नगर गली नंबर 5 के खाली प्लाट के पास 3 मोटर साइकिलों में 6-7 व्यक्ति अंधेरे में बैठे हैं एवं आपस में डकैती की योजना बना रहे थे।
थाना प्रभारी ने तत्काल एसपी को जानकारी दी। इसमें टीआई रोहित डोगरे के साथ सउनि श्यामनारायण सिंह, राहुल सिंह, चालक रोहित सिंह, दूसरी टीम में सउनि दीपेन्द्र शर्मा, प्रधान आरक्षक व आरक्षक, तीसरी टीम में उप निरीक्षक किशोर द्विवेदी, सउनि तीरथ तेकाम, प्रआ अविनाश मिश्रा, आर शमशेर सिंह और चौथी टीम में उनि अरूण पाल सिंह, प्रआर गंगाप्रसाद वर्मा, आर बाल कृष्ण तिवारी, आर सतेन्द्र सिंह के साथ दबिश देने के लिए रवाना हुए।

Robbery, Katta, Talwar, Crook, Police, Katni News
Robbery, Katta, Talwar, Crook, Police, Katni News

घेराबंदी कर दबोचा
टीम ने बताए पते पर पहुंची, जहां पर 6-7 युवक बैठे थे। घेराबंदी की गई तो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने का प्रयास करने लगे। घेराबंदी कर पकड़ा। तलाशी ली गई तो इनके पास से हथियार मिले। आरोपियों के पास से मोटर साइकिल एमपी 21 एमएन 6341, एमपी 21 एमसी 7247, मोटर साइकिल एमपी 21 एमडी 5112 जब्त की गई। आरोपियों को डकैती की तैयारी के साथ डकैती करने के प्रयोजन से एकत्रित होना पाया गया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में सक्रिय भूमिका निभाने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ये हथियार व सामग्री जब्त
आरोपियों के पास से 2 देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस, एक चला हुआ कारतूस, 2 तलवार नुमा चाकू, एक पाकिट चाकू, 3 मोबाइल, 3 मोटर साईकिल एक वाहन में लिखा हुआ था पुलिस, 3 टॉर्च आदि जब्त की गई हैं। थाना प्रभारी रोहित डोंगरे ने बताया कि इनके ऊपर पूर्व में कई अपराध पंजीबद्ध हैं। वहीं एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार
- स्वप्निल निषाद (35) निवासी चंडिका नगर थाना कुठला
- रवि यादव (30) निवासी शिवाजी नगर गली नं 2 थाना कुठला
- दीपक उर्फ दीपू कुशवाहा (28) निवासी कैलवारा फाटक थाना कुठला
- सोहन पटेल (38) निवासी लाल बहादुर शास्त्री वार्ड थाना कुठला
- रोहित सोनी पिता (28) निवासी सिविल लाइन थाना कोतवाली
- पंकज चतुर्वेदी (30) निवासी एफसीआई गेट के सामने थाना कुठला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.