scriptकोतवाली के पास चाकू अड़ाकर लूट, दर्ज नहीं हुई एफआइआर | Robbery, Knife, Police, Criminal, FIR, Thana, Katni News | Patrika News

कोतवाली के पास चाकू अड़ाकर लूट, दर्ज नहीं हुई एफआइआर

locationकटनीPublished: Jul 06, 2022 05:42:41 pm

दूसरे दिन भी पुलिस दिखवाती रही कैमरा, नहीं लगा कोई सुराग, अपराधी मिलने पर दर्ज होगा मामला

Robbery, Knife, Police, Criminal, FIR, Thana, Katni News

Robbery, Knife, Police, Criminal, FIR, Thana, Katni News

कटनी। कोतवाली थाना से लगभग 50 मीटर की दूरी पर सोमवार की रात एक युवक के साथ चाकू अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। हैरानी की बात तो यह है कि लुटा-पिटा युवक रात में कोतवाली थाने पहुंचा तो स्टॉफ ने सुबह आने की बात कहकर चलता कर दिया। दूसरे दिन भी युवक पहुंचा तो एफआइआर नहीं हुई। पुलिस उसे साथ में ले जाकर सीसीटीवी कैमरे दिखवाती रही। हालांकि अभी तक लूट करने वाले आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। वहीं थाना से चंद कदम की दूरी पर इस तरह की घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार मोहित उर्फ मोहन शुक्ला (24) निवासी पाठक वार्ड कैटरिंग में काम करता है। उसने बताया कि सोमवार रात लगभग 12 बजे घर लौट रहा था। तभी झंडाबाजार के समीप दो-तीन लड़के पहुंचे और झपट्टा मारकर पकड़ लिया। एक ने चाकू अड़ा लिया और लूटपाट की। हमले के डर से मोहित ने एक चांदी की अंगूठी, चेन उतारकर दे दिए। युवक के पास कुछ नकदी रुपए भी थे वह भी लुटेरे लेकर भाग गया। लूट करने के बाद आरोपी गणेश मंदिर की तरफ भाग निकल।

स्टॉफ ने कहा सुबह आना
मोहित ने बताया कि वह घटना के बाद तत्काल कोतवाली थाने पहुंचा। यहां पर मौजूद स्टॉफ ने कहा कि सुबह आना तो जांच करेंगे। मंगलवार की दोपहर भी युवक थाने पहुंचा और लूट की जानकारी दी। युवक ने बताया कि वह काम से घर लौट रहा था। तभी उसके साथ वारदात हो गई। इस पर कोतवाली टीआइ ने स्टॉफ को जांच करने के लिए कहा। दो आरक्षक उसे झंडा बाजार लेकर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे खंगालते रहे।

अभी इस मामले की जांच की जा रही है। स्टॉफ को घटना स्थल पर भेजकर सीसीटीवी कैमरों की जांच कराई गई है। कुछ आरोपियों का सुराग मिल रहा है। शीघ्र ही इस मामले में कार्रवाई करेंगे।
अजय सिंह, टीआइ कोतवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो