scriptमहाराष्ट्र में बाघ शिकार से जुड़े कटनी हाइवे पर लूट में पकड़ाए आरोपियों के तार | robbery on the Katni highway linked to tiger hunting in Maharashtra | Patrika News
कटनी

महाराष्ट्र में बाघ शिकार से जुड़े कटनी हाइवे पर लूट में पकड़ाए आरोपियों के तार

2012 में महाराष्ट्र के अकोट में बाघ के शिकार मामले में 6 संदिग्धों का नाम आया था सामने.
पूछताछ के लिए महाराष्ट्र के अकोट वाइल्ड लाइफ डिवीजन के अधिकारी सोमवार को पहुचेंगे कटनी.
माधवनगर पुलिस ने 11 फरवरी को हाइवे में एक व्यापारी से लूट के आरोप में चार आरोपियों को किया है गिरफ्तार, इसमें दो हो सकते हैं बाघ शिकार के आरोपी.

कटनीFeb 16, 2020 / 08:21 am

raghavendra chaturvedi

On 11 February, the accused and the police caught in the robbery.

11 फरवरी को लूट में पकड़ाए आरोपी और पुलिस.

कटनी. लूट के आरोप में माधवनगर पुलिस की गिरफ्त में आए चार आरोपियों में से दो के तार महाराष्ट्र में बाघ के शिकार से जुड़ रहे हैं। माधवनगर पुलिस ने एनएच-30 पर स्विल माइंस के समीप 10 फरवरी को मंडला जिले के उदयपुर थानाक्षेत्र के बीजाडंडी निवासी व्यापारी सोहन सिंह, डीलन सिंह, रविंद्र कुमार और बाकर अली के साथ हुई 50 हजार रुपये लूट के मामले में चार आरोपियों को पकड़ा था। आरोपियों में पारधी गिरोह के अनवर पारधी (25), समीर पारधी (20), सलवीर पारधी (20) और अहिनूर पारधी (20) शामिल हैं।
माधवनगर पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के अकोट वाइल्ड लाइफ डिवीजन के खिरदुर गांव में 2012 में बाघ के शिकार मामले में कुछ संदिग्ध पकड़ाए थे। महाराष्ट्र वन विभाग को इस मामले में 6 संदिग्धों की तलाश है। कटनी में पकड़ाए अनवर और सलवीर पारधी को महाराष्ट्र की वाइल्ड लाइफ विंग बाघ शिकार में संदिग्ध मान रही है। माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि महाराष्ट्र के अकोट वाइल्ड लाइफ डिवीजन के अधिकारी दो आरोपियों से पूछताछ के लिए सोमवार को कटनी पहुंच सकते हैं।
महाराष्ट्र में बताया था दूसरा नाम
बाघ शिकार के संदिग्धों ने महाराष्ट्र में रहने के दौरान नाम भी दूसरा बताया था। पुलिस के अनुसार कटनी में अनवर पारधी और सलवीर पारधी नाम बताने वाले आरोपियों ने महाराष्ट्र में अपना नाम अनवर चौव्हाण और सरलीन बताया था।

Home / Katni / महाराष्ट्र में बाघ शिकार से जुड़े कटनी हाइवे पर लूट में पकड़ाए आरोपियों के तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो