script

आरपीएफ चौकी प्रभारी ने कहा कोतवाली के नगर रक्षा समिति सदस्य ने मारा, टीआइ बोले-झूठ बोल रहे

locationकटनीPublished: Nov 01, 2019 11:58:45 am

Submitted by:

dharmendra pandey

मानसिक बीमार युवक को आरपीएफ चौकी में ले जाकर पिटाई मामले में नया मोड़
 

Lost youth

Lost youth

कटनी. दमोह निवासी मानसिक बीमार युवक को 22 अक्टूबर को आरपीएफ चौकी मुड़वारा में ले जाकर पिटाई में नया मोड़ आ गया है। आरपीएफ चौकी प्रभारी राहुल रावत मानसिक विछिप्त युवक के साथ मारपीट करने वाले युवक अमित कुर्बिया नगर रक्षा समिति का सदस्य बता रहे हैं। वहीं कोतवाली टीआइ कह रहे हैं कि आरपीएफ चौकी प्रभारी जिस युवक को नगर रक्षा समिति का सदस्य बता रहे वह यहां आता ही नहीं है। मुड़वारा स्टेशन में चाय-पान का ठेला लगाता है। आरपीएफ चौकी प्रभारी झूठ बोल रहे है। कोतवाली टीआइ के इस कथन के बाद आरपीएफ चौकी प्रभारी के बयान पर सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर जीआरपी प्रभारी डीपी चढ़ार का कहना है कि पिटाई करने मामले में जांच जारी है।

यह है मामला
उल्लेखनीय है कि 22 अक्टूबर को दमोह निवासी सरोज राय मानसिक बीमार बेटे के साथ प्रयागराज से लौटते वक्त मुड़वारा स्टेशन पर रुकी थी। रात को शनि अचानक से प्लेटफार्म से बाहर निकला। यहां से युवक को पकड़कर आरपीएफ चौकी लेकर गए। बेदम पिटाई की। इतने में मां सरोज राय भी प्लेटफार्म से बाहर निकली और पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई। घड़ी व चप्पल के बारे में पूछा तो आरपीएफ कर्मियों ने उसे वापस कर दिया। युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान बने थे। इसके बाद मां ने आरपीएफ चौकी प्रभारी व उनके साथियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। जीआरपी में शिकायत की थी। इधर, जीआरपी ने जिन तीन युवकों पर प्रकरण दर्ज किया था। उनमें से अमित कुर्बिया नामक युवक को आरपीएफ चौकी प्रभारी द्वारा नगर रक्षा समिति का सदस्य होना बताया गया था।

-कोतवाली में अमित कुर्बिया नाम का कोई भी व्यक्ति नगर रक्षा समिति का सदस्य नहीं है। आरपीएफ प्रभारी झूठ बोल रहे हैं।
विजय विश्वकर्मा, कोतवाली टीआइ।

-दमोह निवासी युवक से मारपीट करने वाला शख्स कोतवाली में नगर रक्षा समिति का सदस्य है। मैंने उसको कई बार पुलिस के साथ घूमते देखा है। यहीं मेरी जानकारी में है।
राहुल रावत, आरपीएफ चौकी प्रभारी मुड़वारा स्टेशन।

ट्रेंडिंग वीडियो