scriptRuckus over possession of house youth death of young man | मकान पर कब्जे को लेकर जमकर चलीं लाठियां, चाकू व तलवार भी लहराए, युवक की मौत | Patrika News

मकान पर कब्जे को लेकर जमकर चलीं लाठियां, चाकू व तलवार भी लहराए, युवक की मौत

-रंगनाथ थाना क्षेत्र का मामला

कटनी

Published: October 23, 2021 01:07:42 pm

कटनी. जिले के रंगनाथ थाना क्षेत्र में मकान पर कब्जे को लेकर जमकर चलीं लाठियां, चाकू व तलवार भी लहराए। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
CRIME (symbolic photo)
CRIME (symbolic photo)
घटना के संबंध में बताया जाता है कि रंगनाथ थाना क्षेत्र के बरगवां में मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठियां चलने लगीं। चाकू और तलवार भी निकल आए। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, उसे भर्ती कर इलाज शुरू भी हुआ लकिन डॉक्टरों के प्रयास के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस विवाद में दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग लाठी-डंडा व तलवार लहराते नजर आ रहे हैं। कुछ युवक तोड़-फोड़ में जुटे भी दिख रहे हैं।
घटना के संबंध में रंगनाथ थाना प्रभारी नितिन कमल का कहना है कि बरगवां क्षेत्र में एक ही समुदाय के दो पक्षों में मकान कब्जे को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान चाकू, तलवार और लाठी डंडे चले। इसमें शेख मुकीम नामक युवक चाकू के हमले से गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.